1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL Final: तेज गेंदबाज ने बताया, कौन जीतेगा केकेआर और चेन्नई की टीम में से आईपीएल 2021 का खिताब

IPL Final: तेज गेंदबाज ने बताया, कौन जीतेगा केकेआर और चेन्नई की टीम में से आईपीएल 2021 का खिताब

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होना है। ट्रॉफी किसके नाम होगी इसका फैसला 15 अक्टूबर को दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होना है। इस ट्राफी को कौन जीतेगा इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया रखी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होना है। ट्रॉफी किसके नाम होगी इसका फैसला 15 अक्टूबर को दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Cricket Stadium) में होना है। इस ट्राफी को कौन जीतेगा इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया रखी है। दक्षिण अफ्रीका की टीम के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने। डेल स्टेन का मानना है कि माही की सीएसके आईपीएल 2021 का खिताब अपने नाम करने में सफल रहेगी। स्टेन ने कहा कि केकेआर की टीम काफी लकी रही है कि वह फाइनल तक का सफर तय करने में सफल रही है, लेकिन चेन्नई (Chennai) ज्यादा बेहतर टीम नजर आ रही है।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

उन्होंने कहा, ‘मैंने हमेशा नंबर खेले हैं। यह एक केसिनो में जाने जैसा है। अगर यह लगातार 10 बार ब्लैक पर गिरेगा तो एक समय पर यह रेड को हिट करेगा। सीएसके की तारीफ करते हुए पूर्व तेज गेंदबाज(Fast Bowler) ने कहा, ‘सीएसके काफी अच्छी लय में दिखाई दे रही है, काफी शांत। उनको देखकर ऐसा लगा रहा है कि वह एकदम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। धोनी पिछली रात काफी बढ़िया टच में नजर आए थे और उन्होंने टीम की कप्तानी भी शानदार तरीके से की थी। उनके बैट्समैन भी लय में हैं। मुझे लगता है कि केकेआर(KKR)  खुद से बेहतर टीम के खिलाफ फाइनल में भिड़ेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...