1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL: ट्रोलर्स पर भड़के Glen Maxwell, बोले- घटियापन बंद कर बनो बेहतर इंसान

IPL: ट्रोलर्स पर भड़के Glen Maxwell, बोले- घटियापन बंद कर बनो बेहतर इंसान

सोशल मीडिया के ट्रोलर्स को हम नये जमाने के निंदक कह सकते हैं। इन ट्रोलर्स पर बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स की टीम के प्रमुख खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल बुरी तरह भड़के हैं। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में जब खरीदा था, तब आरसीबी के इस फैसले को काफी ट्रोल किया गया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के ट्रोलर्स को हम नये जमाने के निंदक कह सकते हैं। इन ट्रोलर्स पर बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स की टीम के प्रमुख खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल बुरी तरह भड़के हैं। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में जब खरीदा था, तब आरसीबी के इस फैसले को काफी ट्रोल किया गया था। आरसीबी का मैक्सवेल को खरीदने का फैसला टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुआ।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

मैक्सवेल ने अपने प्रदर्शन से टीम को मजबूती दी। आईपीएल 2021 में आरसीबी का सफर चौथे नंबर पर रहते हुए खत्म हुआ। एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के बाद मैक्सवेल(Maxwell) को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा ​है। मैक्सवेल ने आईपीएल 2021 में आरसीबी का सफर खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है।

पढ़ें :- IPL 2021: कोलकत्ता नाइटराइडर्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बनी विजेता

मैक्सवेल ने लिखा, ‘आरसीबी के लिए यह अच्छा सीजन रहा। हम वहां तक नहीं पहुंच सके, जहां तक हमें पहुंचना था, लेकिन इससे यह बात झुठलाई नहीं जा सकती कि हमारे लिए यह सीजन अच्छा रहा। कुछ गंदगी जो सोशल मीडिया(Social Media) पर मची हुई है, यह देखना बहुत ही खराब है। हम सभी इंसान हैं, जो हर दिन अपना बेस्ट देने की कोशिश करता है। गंदगी फैलाने से अच्छा एक बेहतर इंसान बनिए। सच्चे फैन्स को दिल (Heart) से शुक्रिया। ऐसे कुछ घटिया लोग हैं, जो सोशल मीडिया को घटिया बनाते हैं, यह स्वीकार्य नहीं है, उनके जैसा प्लीज मत बनिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...