1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL : ये स्पिन गेंदबाज अगर कह दे कि कुछ भी हो जाये रन नहीं दूंगा तो नहीं देता- लोकेश राहुल

IPL : ये स्पिन गेंदबाज अगर कह दे कि कुछ भी हो जाये रन नहीं दूंगा तो नहीं देता- लोकेश राहुल

पंजाब की टीम आईपीएल 2021 के सत्र(SEASON) में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। टीम का प्रदर्शन दूसरे चरण में भी औसत ही रहा है। लोकेश राहुल की कप्तानी वाली टीम ने पहले मुकाबले में राजस्थान रायल्स के खिलाफ करीबी हार के बाद सनराइजर्स हैदारबाद के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब की टीम आईपीएल 2021 के सत्र(SEASON) में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। टीम का प्रदर्शन दूसरे चरण में भी औसत ही रहा है। लोकेश राहुल की कप्तानी वाली टीम ने पहले मुकाबले में राजस्थान रायल्स के खिलाफ करीबी हार के बाद सनराइजर्स हैदारबाद के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। इस दौरान पंजाब टीम के कप्तान ने अपने टीम के लंबे और शानदार स्पिनर हरप्रीत बरार की जमकर तारीफ की है। कप्तान राहुल ने हैदराबाद के बाद मैच जीतने पर बात करते हुए हरप्रीत(HARPRIT) बरार के बारे में दिलचस्प बात बताई।

पढ़ें :- भारतीय टीम के तीन बड़े बल्लेबाजों को कपिल देव की सलाह, बैटिंग अप्रोच बदल मौके पर रन बनाये या हो जाएं टीम से बाहर

उन्होंने कहा, “जितनी बार भी मैं उनके पास गेंदबाजी देने के लिए जाता हूं, वो एक ही बात कहते हैं। वो कहते हैं कि कुछ भी हो रन नहीं दूंगा। वो अपनी बात को अच्छे तरीके से अंजाम भी देते हैं। आपको बता दें कि हरप्रीत ने हैदराबाद(Haidrabad) के खिलाफ मुकाबले में एक भी विकेट हासिल नहीं किया लेकिन 4 ओवर की गेंदबाजी में 25 रन खर्च कर रन पर लगाम लगाया। इस सीजन के पहले चरण में 30 अप्रैल को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हरप्रीत ने विराट कोहली को बोल्ड(Bold) किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...