1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL: इमरान ताहिर नें इस टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक लेकर रचा इतिहास, आईपीएल में विरोधी टीमों के लिए खतरे की घंटी

IPL: इमरान ताहिर नें इस टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक लेकर रचा इतिहास, आईपीएल में विरोधी टीमों के लिए खतरे की घंटी

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी स्पिनर इमरान ताहिर ने द हंड्रेड में इतिहास रच दिया। वह इस टूर्नामेंट में हैट्रिक लेने के साथ-साथ एक पारी में पांच विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IPL: दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी स्पिनर इमरान ताहिर(Imran taahir) ने द हंड्रेड में इतिहास रच दिया। वह इस टूर्नामेंट में हैट्रिक लेने के साथ-साथ एक पारी में पांच विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बनगए। उन्होंने सोमवार (9 अगस्त) को शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिए और बर्मिंघम फीनिक्स को वेल्श फायर के खिलाफ जीत दिलाई। आइपीएल में महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की ओर से खेलने वाले ताहिर ने वेल्श फायर के खिलाफ मैच में 19 गेंद में 25 रन देकर पांच विकेट लिए।

पढ़ें :- PAK vs ENG : इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 22 साल बाद उसके घर रावलपिंडी में 74 रन से दी शिकस्त

यहीं नहीं उन्होंने 10 डाट गेंदे भी फेंकी। इमरान आईपीएल(IPL) में चेन्नई की टीम के लिए खेलते हैं। कुछ ही दिनों में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेले जानें हैं। ऐसे में इमरान ने विरोधी टीमों के लिए खतरे की घंटे बजा दी है। आपको बता दें कि भारत में आई कोरोना की दूसरी लहर की वजह से टूर्नामेंट को टाल दिया गया था। अब इसके बचे हुए मैच संयुक्त अरब अमीरात(UAE) में खेले जायेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...