IPL Live: डिविलियर्स के धमाके की बदौलत RCB ने पंजाब को दिया 150 का टारगेट

इंदौर। किंग्स इलेवन पंजाब और आरसीबी के बीच IPL के 8वें मैच में बेंगलुरु ने 4 विकेट के नुकसान पर 149 रन बना लिए हैं। खराब शुरुआत के बाद मैच में वापसी करते हुए आरसीबी ने डिविलियर्स (89) और स्टुअर्ट बिन्नी (18) की मदद से यह स्कोर बनाए। आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया है। इस मैच में टीम में गेल की जगह एबी डिविलियर्स को शामिल किया गया है। कंधे की चोट से परेशान विराट कोहली इस मैच में भी नहीं उतरे।




विराट की जगह बेंगलुरु की कमान संभाल रहे शेन वॉटसन पहले ही ओवर की आखिरी बॉल पर अक्षर पटेल का शिकार बने। पटेल ने वॉटसन को सीधे स्टंप्स पर बॉल रखी जाे ज्यादा स्पिन नहीं हुई और इन्साइड ऐज लगकर सीधे विकेट पर लगी। बेंगलुरु को दूसरा झटका चौथे ओवर में संदीप शर्मा की बॉल पर लगा। संदीप की बॉल पर विनोद ने पुल करने की कोशिश की और सीधे लॉन्ग ऑन पर मैक्सवेल को कैच थमा दिया। पांचवें ओवर की आखिरी बॉल पर केदार जाधव गलत अंपायरिंग का शिकार हुए। वरुण आरोन की बॉल उनके पैर पर लगी जिसे अंपायर ने आउट करार दिया। हालांकि हॉक आई रिव्यू में वे नॉटआउट थे।




अब इस मैच को जीतने के लिए पंजाब को 20 ओवर में 150 रनों की दरकार है। पंजाब की बल्लेबाजी के अंदर माद्दा है और लक्ष्य को पाने में ज्यादे मुश्किल नहीं होना चाहिए।