IPL खेल रहे इस भारतीय खिलाड़ी के पिता का अचानक हुआ निधन, आनन-फानन में लौटे घर

Ipl Khel Rahe Rishabh Panth Ke Father Ki Death

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 10 का आगाज होने के साथ ही क्रिकेट प्रेमियों में गज़ब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इस उत्साह में खलल डालने वाली एक खबर सामने आई है। दरअसल एक भारतीय युवा क्रिकेटर के घर में ऐसी कुछ अनहोनी घटना घटी, जिसे सुन हर क्रिकेट प्रेमी थोड़ा आहत जरूर होगा। बताते चले कि आईपीएल-10 में दिल्ली की ओर से खेल रहे ऋषभ पंत के पिता राजेंद्र पंत का बुधवार रात आस्मिक निधन हो गया। वह 53 साल के थे। पिता के मौत की खबर मिलते ही ऋषभ आईपीएल छोड़ घर वापस चले गए।



बताया जा रहा है कि रात नौ बजे जब उन्हें पत्नी सरोज पंत ने खाने के लिए उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठे। आनन-फानन में उन्हें रुड़की रेलवे रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद तुरंत ऋषभ को इसकी सूचना दी गई और वह टीम मैनजमेंट को सूचित कर घर पहुंचे। गुरुवार को उन्होंने पिता का हरिद्वार में अंतिम संस्कार किया। बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स का पहला मैच 8 अप्रैल को होगा।



अब देखना होगा कि शोक में डूबे ऋषभ कब तक टीम से वापस जुड़ते हैं। हालांकि रणजी में दिल्ली की ओर से खेलते हुए इस बार उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में फैंस को इस आईपीएल में भी उनसे बेहतरीन बल्लेबाजी की उम्मीद थी। बता दें कि उत्तराखंड के रुडकी में ऋषभ पंत का पैतृक गांव है। यह विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी को अपना आदर्श मानता है। ऋषभ बचपन से ही पिता से कहते थे कि एक दिन वह टीम इंडिया के लिए खेलेंगे। जब ऋषभ रुडकी से प्रैक्टिस के लिए दिल्ली आते तो कई बार मोती बाग गुरुद्वारे में लंगर खाते थे। साथ ही अक्सर वहां सो भी जाते। पिता का मानना था कि ऋषभ ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 10 का आगाज होने के साथ ही क्रिकेट प्रेमियों में गज़ब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इस उत्साह में खलल डालने वाली एक खबर सामने आई है। दरअसल एक भारतीय युवा क्रिकेटर के घर में ऐसी कुछ अनहोनी घटना घटी, जिसे सुन हर क्रिकेट प्रेमी थोड़ा आहत जरूर होगा। बताते चले कि आईपीएल-10 में दिल्ली की ओर से खेल रहे ऋषभ पंत के पिता राजेंद्र पंत का बुधवार रात आस्मिक निधन हो गया। वह…