IPL LIVE: KKR ने एक बार फिर बनाया हैदराबाद को शिकार, दी पटखनी

कोलकाता। आईपीएल सीजन 10 के आज के मुक़ाबले में केकेआर ने हैदराबाद को 17 रनों से पटखनी दे डाली। बताते चले कि कोलकाता ने टॉस हार कर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 172 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही लेकिन शिखर धवन 23 और कप्तान डेविड वार्नर 26 रन के आउट होते ही टीम लड़खड़ाती दिखी और 20 ओवर की समाप्ती के बाद 155 रन ही बना सकी। सलामी बल्लेबाजों के पवेलियन लौटने के बाद बल्लेबाजी करने आए हेनरिक्स 13 रन, दीपक हुड्डा 13 रन बना कर, युवराज सिंह 26 रन और बेन कटिंग 15 रन बना कर पवेलियन लौट आये।



अच्छी शुरुआत के बाद भी मिली हार
लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही और कप्तान वॉर्नर और धवन ने सधी हुई शुरुआत के साथ पारी को सवारना शुरू किया लेकिन जैसे ही ये दोनों बल्लेबाज पवेलियन लौटे, तू चल मै आया का कार्यक्रम शुरू हो गया। शीर्ष क्रम के सभी बल्लेबाजों ने शुरुआत तो अच्छी की लेकिन उसे लंबी पारी में तब्दील करने में नाकाम रहे। आखिर में नमन ओझा और बिपुल शर्मा भी हार की अंतर को कम करते लाचार दिखे।




इससे पहले कोलकाता की शुरुआत ठीक नहीं रही
उसके दो प्रारंभिक बल्लेबाज जल्दी ही आउट हो गये। सुनील नारायण व कप्तान गौतम गंभीर क्रमश: छह व 15 रन बना कर पवेलियन लौट आये। उसके बाद आये रॉबिन उथप्पा ने 39 गेंदों में 68 रन (5 चौके, 4 छक्के) बना कर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इस पारी के लिए उथप्पा को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।



जीत का रिकॉर्ड कायम
173 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 155 रन ही बना सकी। केकेआर के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी और नियमित अंतराल पर विकेट चटकाए। इसके साथ अपने घर में जीत का रिकॉर्ड कायम रखा।