IPL LIVE KXIP vs KKR: कोलकाता ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

Ipl Live Kxip Vs Kkr Kkr Win The Toss

मोहाली। आईपीएल 10 में आज किंग्स इंलेवन पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुक़ाबले में कोलकाता ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। आपको बता दें कि एक तरफ जहां कोलकाता पहले ही प्ले ऑफ में लगभग अपनी जगह बना चुकी है, वहीं दूसरी तरफ पंजाब को प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे तीनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। लगातार दो हार के बाद कोलकाता ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी। वहीं पंजाब की टीम को अपने आखिरी मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी थी। ऐसे में इस मैच में पंजाब को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। प्वाइंट टेबल में कोलकाता की टीम दूसरे नंबर पर है, तो वहीं पंजाब की टीम पांचवें नंबर पर है।



कोलकाता की बल्लेबाजी काफी मजबूत नजर आ रही है और पिछले मैच में क्रिस लिन की वापसी ने टीम को और मजबूती दी है। पिछले मैच के हीरो सुनील नरेन और क्रिस लिन के अलावा कप्तान गौतम गंभीर शानदार फॉर्म में हैं, तो वहीं अगर रॉबिन उथप्पा फिट होते हैं तो इससे टीम को और भी फायदा मिलेगा। वहीं लगातार 2 मुकाबले जीतने के बाद पंजाब को पिछले मैच में गुजरात के हाथों हार का स्वाद चखना पड़ा था। पंजाब को अब प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे तीनों मैच जीतने होंगे। पंजाब की बल्लेबाजी कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच में भी हाशिम आमला पर काफी हद तक निर्भर करेगी।



बता दें कि पंजाब के खिलाफ हमेशा से कोलकाता का पलड़ा मजबूत रहा है। दोनों के बीच अब तक खेले गए 20 मुकाबलों में कोलकाता ने 14 मैचों में बाजी मारी है। जबकि पंजाब को सिर्फ 6 में ही जीत मिली है। साथ ही साल 2014 से अब तक कोलकाता ने पंजाब के खिलाफ लगातार 8 मैचों में जीत हासिल की है।




संभावित प्लेइंग इलेवन
किंग्स इलेवन पंजाब : मनन वोहरा, मार्टिन गप्टिल, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, गुरकीरत सिंह, ऋद्धिमान साहा, अक्षर पटेल, मेट हेनरी, मोहित शर्मा, टी नटराजन, संदीप शर्मा।

कोलकाता नाइट राइडर्स: क्रिस लिन, सुनील नरेन, गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, सूर्यकुमार यादव, क्रिस वोक्स, नाथन कूल्टर-नाइल, उमेश यादव, कुलदीप यादव।

मोहाली। आईपीएल 10 में आज किंग्स इंलेवन पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुक़ाबले में कोलकाता ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। आपको बता दें कि एक तरफ जहां कोलकाता पहले ही प्ले ऑफ में लगभग अपनी जगह बना चुकी है, वहीं दूसरी तरफ पंजाब को प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे तीनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। लगातार दो हार के बाद कोलकाता ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर…