IPL Live: पुणे को शुरुआती झटका, मयंक अग्रवाल बिना खाता खोले आउट

इंदौर। IPL सीजन-10 का चौथा मैच पुणे और पंजाब के बीच इंदौर में खेला जा रहा है। Kings XI Punjab के कप्तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। फैसले को सही ठहराते हुए पंजाब के स्ट्राइक गेंदबाज संदीप शर्मा ने सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को बिना खाता खोले चलता किया। पुणे की तरफ से सलामी बल्लेबाज के तौर पर मयंक अग्रवाल और अजिंक्‍य रहाणे ने पारी की शुरुआत की।



Ipl Live Pune Ko Pahala Jhataka Mayank Agrawaal Out :

बताते चले कि पुणे ने अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था जिसमे रहाणे और कप्तान स्मिथ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के मुंह से जीत छीन लिया था। अभी इस मैच में भी पुणे के नज़रिये से देखे तो अच्छी बात यह है कि इन्फॉर्म बल्लेबाज स्मिथ और रहाणे अभी भी विकेट पर मौजूद है। पाँच ओवर का खेल समाप्त होने तक पुणे ने एक विकेट के नुकसान पर 31 रन बना लिए है। कप्तान स्मिथ 14 रन और रहाणे 18 रन बना कर खेल रहे है।

इंदौर। IPL सीजन-10 का चौथा मैच पुणे और पंजाब के बीच इंदौर में खेला जा रहा है। Kings XI Punjab के कप्तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। फैसले को सही ठहराते हुए पंजाब के स्ट्राइक गेंदबाज संदीप शर्मा ने सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को बिना खाता खोले चलता किया। पुणे की तरफ से सलामी बल्लेबाज के तौर पर मयंक अग्रवाल और अजिंक्‍य रहाणे ने पारी की शुरुआत की। बताते चले कि पुणे ने अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था जिसमे रहाणे और कप्तान स्मिथ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के मुंह से जीत छीन लिया था। अभी इस मैच में भी पुणे के नज़रिये से देखे तो अच्छी बात यह है कि इन्फॉर्म बल्लेबाज स्मिथ और रहाणे अभी भी विकेट पर मौजूद है। पाँच ओवर का खेल समाप्त होने तक पुणे ने एक विकेट के नुकसान पर 31 रन बना लिए है। कप्तान स्मिथ 14 रन और रहाणे 18 रन बना कर खेल रहे है।