IPL Live: टॉस जीत कर पुणे ने लिया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

Ipl Live Pune Win The Toss And Elected To Field First

पुणे। IPL-10 में आज दिल्ली डेयरडेविल्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच मुकाबला खेला जाना है। यह मैच अभी कुछ देर में शुरू होने वाला है। मैच में पुणे के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। ये मैच रात 8 बजे से शुरू होगा है। टूर्नामेंट में दिल्ली की शुरुआत खराब रही है। उसे अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 15 रन से हार का सामना करना पड़ा था।




अपने पहले मैच में जीत के साथ शानदार आगाज करने वाली राइजिंग पुणे सुपरजाएंट् दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से हार चुकी है वहीं, दूसरी ओर दिल्ली की टीम भी अपना खाता खोलने के लक्ष्य से मैदान पर उतरेगी। दिल्ली को अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों हार मिली थी। यह उसका दूसरा मैच है। स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली पुणे टीम ने आईपीएल सीजन-10 की शुरुआत जीत के साथ की थी। उसने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया था। दिल्ली की टीम को अपने पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम से 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, इस मैच में दिल्ली ने बेंगलुरु को अच्छी प्रतिस्पर्धा दी और दर्शाया कि अगले मैच में वह और भी मजबूती के साथ उतरेगी।

पुणे। IPL-10 में आज दिल्ली डेयरडेविल्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच मुकाबला खेला जाना है। यह मैच अभी कुछ देर में शुरू होने वाला है। मैच में पुणे के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। ये मैच रात 8 बजे से शुरू होगा है। टूर्नामेंट में दिल्ली की शुरुआत खराब रही है। उसे अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 15 रन से हार का सामना करना पड़ा था। अपने…