IPL मैच के दौरान प्रीति जिंटा का अजीबो-गरीब डांस देख लोग लगा रहें ठहाके

Ipl Match Ke Dauran Prity Jinta Ka Ajeebo Gareeb Dance Dekh Lage Thahake

मोहाली। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुक़ाबले में पंजाब के गेंदबाजों ने अंतिम ओवरों में शानदार खेल दिखाते हुए कोलकाता को 14 रनों से मात देकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा था। पंजाब के गेंदबाजों ने अपनी अनुशासित गेंदबाजी के दम पर कोलकाता के मजबूत बल्लेबाजी आक्रमण को लक्ष्य तक नहीं पहुंचने दिया। कोलकाता की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद छह विकेट खोकर 153 रन ही बना सकी।




52 गेंदों में आठ चौके और तीन छक्कों की मदद से 84 रनों का पारी खेलने वाले क्रिस लिन जब तक मैदान पर थे कोलकाता की जीत तय लग रही थी लेकिन, रन लेने की जल्दबाजी में लिन 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर रन आउट हो गए और पंजाब ने इसके बाद मैच पर अपना कब्जा जमाया।
क्रिस लिन ने दो रन लेने के लिए दौड लगाई, मगर अक्षर पटेल ने शानदार थ्रो के जरिए लिन को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया। पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा थर्ड अंपायर का फैसला आने तक बेहद नर्वस दिख रही थीं, मगर जैसे ही ‘आउट’ स्‍क्रीन पर उभरा, वे खुशी से झूमने लगीं। उनका यह रिएक्‍शन वायरल हो गया है। आईपीएल के पेज से शेयर किए गए इस वीडियो को चार घंटे में 13 हजार लोगों ने पसंद किया है।

मोहाली। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुक़ाबले में पंजाब के गेंदबाजों ने अंतिम ओवरों में शानदार खेल दिखाते हुए कोलकाता को 14 रनों से मात देकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा था। पंजाब के गेंदबाजों ने अपनी अनुशासित गेंदबाजी के दम पर कोलकाता के मजबूत बल्लेबाजी आक्रमण को लक्ष्य तक नहीं पहुंचने दिया। कोलकाता…