IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खराब प्रदर्शन पर माल्या ने कसा तंज, बताया- कागजी शेर

virat kohali
IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खराब प्रदर्शन पर माल्या ने कसा तंज, बताया- कागजी शेर

नई दिल्ली। आईपीएल के मौजूदा सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टूर्नामेंट (आरसीबी) से बाहर हो चुकी है। टीम ने इस सीजन अभी तक का सबसे घटिया प्रदर्शन किया है।

Ipl Rcb Vijay Malya Comment On Royal Challengers Bangalore S Performance In Ipl :

14 मैचों में टीम को मात्र 5 जीत ही मिल पाई और टीम 11 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर रही। इसी को देखते हुए आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने टीम पर तंज कसा है।

माल्या ने विराट कोहली को आरसीबी के फैंस को शुक्रिया अदा करने वाले पोस्ट को रीट्वीट कर लिखा, ‘इस टीम के पास अच्छी लाइनअप थी लेकिन ये केवल पेपर पर ही नजर आई।’ बैंगलुरू को आईपीएल के 12वें सीजन में शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि टीम ने इसके बाद पांच मैच जीते थे।

बैंगलुरू के कप्तान कोहली ने अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘आपके समर्थन और प्यार के लिए सबको धन्यवाद। फैंस, ग्राउंड स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ वादा करें कि अगले साल मजबूती के साथ वापसी करेंगे।’

नई दिल्ली। आईपीएल के मौजूदा सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टूर्नामेंट (आरसीबी) से बाहर हो चुकी है। टीम ने इस सीजन अभी तक का सबसे घटिया प्रदर्शन किया है। 14 मैचों में टीम को मात्र 5 जीत ही मिल पाई और टीम 11 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर रही। इसी को देखते हुए आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने टीम पर तंज कसा है। माल्या ने विराट कोहली को आरसीबी के फैंस को शुक्रिया अदा करने वाले पोस्ट को रीट्वीट कर लिखा, 'इस टीम के पास अच्छी लाइनअप थी लेकिन ये केवल पेपर पर ही नजर आई।' बैंगलुरू को आईपीएल के 12वें सीजन में शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि टीम ने इसके बाद पांच मैच जीते थे। बैंगलुरू के कप्तान कोहली ने अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'आपके समर्थन और प्यार के लिए सबको धन्यवाद। फैंस, ग्राउंड स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ वादा करें कि अगले साल मजबूती के साथ वापसी करेंगे।'