1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022: लखनऊ की आईपीएल टीम ने लांच किया अपना लोगो, अगले सत्र में खेलते नजर आयेगी ये फ्रेंचाइजी

IPL 2022: लखनऊ की आईपीएल टीम ने लांच किया अपना लोगो, अगले सत्र में खेलते नजर आयेगी ये फ्रेंचाइजी

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 में 8 नहीं, बल्कि 10 टीमें नजर आएंगी, क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने इस बार इस लीग में दो नई टीमें जोड़ी हैं। इनमें एक टीम लखनऊ की है, जबकि दूसरी टीम अहमदाबाद है। बता दें कि लखनऊ की टीम ने अपना लोगो को लांच कर दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 8 नहीं, बल्कि 10 टीमें नजर आएंगी, क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने इस बार इस लीग में दो नई टीमें जोड़ी हैं। इनमें एक टीम लखनऊ की है, जबकि दूसरी टीम अहमदाबाद है। बता दें कि लखनऊ की टीम ने अपना लोगो को लांच कर दिया है। लखनऊ सुपर जाएंट्स का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट भी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स का था, जिसका नाम बदला गया है।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

इसके अलावा नाम में भी फ्रेंचाइजी ने सुपर जाएंट्स रखा है। लखनऊ सुपर जाएंट्स ने तीन खिलाड़ियों को ड्राफ्ट के तौर पर अपने साथ जोड़ लिया है। लखनऊ(Lucknow Team) की टीम के साथ भारतीय ओपनर केएल राहुल, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और पहली बार टीम इंडिया में चुने गए अनकैप्ड स्पिनर रवि बिश्नोई जुड़े हैं। लखनऊ सुपर जाएंट्स ने केएल राहुल को 17 करोड़ रुपये, स्टोइनिस को 9.2 करोड़ रुपये और बिश्नोई को 4 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...