1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आईपीएलः चेन्नई सुपर किंग से इन खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी, जानिए…

आईपीएलः चेन्नई सुपर किंग से इन खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी, जानिए…

Ipl These Players Can Be Discharged From Chennai Super King Know

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अगामी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र 2021 के लिए टीमें तैयारियों में जुट गई हैं। हालांकि, आईपीएल 2021 कब होगा ये फाइनल नहीं हो पाया है। कई खिलाड़ियों का अपनी टीमों से तीन सालों का अनुबंध समाप्त हो रहा है। इस बार टीमें अपने कुछ खिलाड़ियों को रिटेन कर कुछ को मुक्त कर देंगी।

पढ़ें :- IPL 2021 का पूरा शेड्यूल जारी, 9 अप्रैल को होगा आगाज और मई में देख सकेंगे अंजाम

जिससे उनकी निलामी फिर से होगी। जो टीम उन पर बोली लगाएंगी इस बार वो उसी टीम से खेलते नजर आएंगे। आईपीएल इतिहास की दूसरी बड़ी सबसे टीम चेन्नई सुपर किंग ने इस बार कई खिलाड़ियों को अपनी टीम से हटाने का निर्णय लिया है। 2020 सत्र में टीम अच्छा प्रर्दशन नहीं कर पायी थी।

टीम से मुरली विजय, पीयूष चावला, केदार जाधव को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले और बल्लेबाजी के सभी रिकार्ड अपने नाम रखने वाले सुरेश रैना को भी सीएसके टीम से बाहर कर सकती है।

रैना सत्र 2020 में निजी कारणों से टीम का हिस्सा नहीं हो पाये थे। जिससे सीएसके की फ्रेंचाइंजी से उनकी अन बन हो गई थी। आफ स्पिनर हरभजन सिंह का तीन साल का अनुबंध इस साल खत्म हो रहा है। हरभजन ने रिटेन पॉलिसी से खुद को अलग कर लिया है। इस बार वो सीएसके के टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

 

पढ़ें :- IPL 2021: मिनिस्टर केटी रामाराव की इस मांग का मोहम्मद अजहरुद्दीन ने किया समर्थन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...