IPL 10 : केकेआर ने जीता टॉस, 10 ओवर बाद गुजरात का स्कोर 91/2

Ipl10 Kkr Wins Toss Team Gujrat Scores 91 For 2 Wickets In 10 Overs

राजकोट। आईपीएल 10 में गुजरात के राजकोट में गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच सौराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएशन के मैदान पर खेले जा रहे तीसरे मुकाबले में टॉस जीतकर केकेआर ने गुजरात को पहले बल्लेबाजी का आॅफर दिया है। गुजरात टीम ने पहले बल्लबेाजी करते हुए 10 ओवर में 2 विकेट के नुक्सान पर 91 रन बना लिए है।




गुजरात की ओर से पारी की शुरुआत करने उतरी जेसन रॉय और ब्रेनडन मैक्कुलम की जोड़ी बहुत बेहतन नहीं कर पाई। गुजरात का पहला विकेट 22 रन के योग पर जेसन रॉय के रूप में गिरा। रॉय ने 12 गेंदों में 14 रन बनाए थे। उन्हें पियूष चावला की गेंद पर युसुफ पठान ने लपक लिया। जिसके बाद कप्तान सुरेश रैना ने मैक्कुलम के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया लेकिन मैक्कुलम नौवें ओवर की पहली गेंद पर कुलदीप यादव का शिकार बने।




गुजरात का दूसरा विकेट मैक्कुलम के 72 रनों के योग पर गिरा। जिसके बाद एरेन फिंच ने रैना के साथ गुजरात की पारी को आगे बढ़ाया। खबर लिखे जाने तक गुजरात की टीम ने रन बना लिए थे। सुरेश रैना 26 और फिंच 15 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए थे।

राजकोट। आईपीएल 10 में गुजरात के राजकोट में गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच सौराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएशन के मैदान पर खेले जा रहे तीसरे मुकाबले में टॉस जीतकर केकेआर ने गुजरात को पहले बल्लेबाजी का आॅफर दिया है। गुजरात टीम ने पहले बल्लबेाजी करते हुए 10 ओवर में 2 विकेट के नुक्सान पर 91 रन बना लिए है। गुजरात की ओर से पारी की शुरुआत करने उतरी जेसन रॉय और ब्रेनडन मैक्कुलम की जोड़ी बहुत बेहतन नहीं…