IPL Live Cricket Score, CSK vs RCB : चेन्नई सुपरकिंग्स को बैंगलोर ने 128 रनों का लक्ष्य दिया

पुणे। चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा और हरभजन सिंह की सटीक गेंदबाजी की बदौलत इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन के 35वें मैच में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को नौ विकेट के नुकसान पर 127 रनों पर रोक दिया।

Ipl2018 Csk Vs Rcb Live Cricket Score :

महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में जारी इस मैच में सुपर किंग्स के लिए जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि हरभजन को दो विकेट मिले।

बेंगलोर के लिए सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल के अलावा कोई भी उपरी क्रम का बल्लेबाज क्रीज ज्यादा देर टिक नहीं सका। पटेल ने 41 गेंदों में दो छक्कों और पांच चौकों की बदौलत 53 रन बनाए। पटेल के अलावा टिम साउथी ने 26 गेंदों पर नाबाद 36 रन बनाए।

जडेजा और हरभजन के अलावा चेन्नई के लिए लुंगी नगिदी एवं डेविड विली ने एक-एक विकेट लिया। दो खिलाड़ी रन आउट हुए।

पुणे। चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा और हरभजन सिंह की सटीक गेंदबाजी की बदौलत इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन के 35वें मैच में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को नौ विकेट के नुकसान पर 127 रनों पर रोक दिया। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में जारी इस मैच में सुपर किंग्स के लिए जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि हरभजन को दो विकेट मिले। बेंगलोर के लिए सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल के अलावा कोई भी उपरी क्रम का बल्लेबाज क्रीज ज्यादा देर टिक नहीं सका। पटेल ने 41 गेंदों में दो छक्कों और पांच चौकों की बदौलत 53 रन बनाए। पटेल के अलावा टिम साउथी ने 26 गेंदों पर नाबाद 36 रन बनाए। जडेजा और हरभजन के अलावा चेन्नई के लिए लुंगी नगिदी एवं डेविड विली ने एक-एक विकेट लिया। दो खिलाड़ी रन आउट हुए।