कांवडिय़ों की सुरक्षा जायजा लेने बुलेट से निकले मुजफ़्फरनगर के एसएसपी

c

मुजफ़्फनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ़्फरनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुजरने वाले शिवभक्त कांवडिय़ों की सुरक्षा का जायजा लेने खुद आईपीएस अभिषेक यादव बुलेट मोटरसाईकिल पर सवार होकर कांवड़ मार्ग का जायजा लिया।

Ips Abhishek Yadav Checks The Routes Of Kanwar Yatra In Muzaffarnagar :

मुजफ़्फरनगर के राष्ट्रीय राजमार्ग 58 से गुजरने वाली गंग नहर पटरी मार्ग से लाखों की संख्या में शिव भक्त कांवडिय़ा हरिद्वार से जलभरकर अपने अपने गंतव्य की ओर प्रस्थान करेंगे। जिला प्रसाशन और पुलिस प्रसाशन द्वारा कांवडिय़ों की सुरक्षा को लेकर मुजफ़्फरनगर पुलिस के कप्तान आईपीएस अभिषेक यादव गंभीर दिखाई पड़ रहे है।

पुलिस प्रशासन द्वारा कांवडिय़ों की सुरक्षा के लिये मार्गो पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। वहीं संवेदनशील स्थानों पर ड्रोन कैमरों से निगरानी रखी जा रही है। गंग नहर पटरी मार्ग पर चलने वाले कांवडिय़ों की सुरक्षा के लिये गंग नहर में मोटर बोट में गोताखोर पुलिसकर्मियों को लगाया गया है।

इन तमाम सुरक्षाओं का जायजा लेने खुद आईपीएस अभिषेक यादव फिल्मी अंदाज में नहर पटरी मार्गों का निरीक्षण बुलेट मोटरसाईकिल से करते नजर आए। उनके साथ उनके सहयोगी पुलिसकर्मी भी बाईकों से दौड़ते नजर आये। एसएसपी अभिषेक यादव ने राजमार्गो पर कांवडिय़ों के लिये लगाये गये कांवड़ शिविर में शिवभक्तों के साथ प्रसाद भी ग्रहण किया।

इस दौरान लोग आईपीएस के साथ सेल्फी लेते दिखाई पड़े। एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि मुजफ्फरनगर में कांवड़ का जो रूट है इसमें गंग नहर पटरी बहुत ही महत्वपूर्ण रोड है। उसके अलावा मेरठ से हरिद्वार का हाईवे भी महत्वपूर्ण रूट है। इन मार्गों का मोटरसाइकिल के द्वारा निरीक्षण किया गया है। औचक निरीक्षण करने के उद्देश्य से मार्गों का निरीक्षण किया है। इसमें कोई खामियां नहीं मिली हैं।

मुजफ़्फनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ़्फरनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुजरने वाले शिवभक्त कांवडिय़ों की सुरक्षा का जायजा लेने खुद आईपीएस अभिषेक यादव बुलेट मोटरसाईकिल पर सवार होकर कांवड़ मार्ग का जायजा लिया। मुजफ़्फरनगर के राष्ट्रीय राजमार्ग 58 से गुजरने वाली गंग नहर पटरी मार्ग से लाखों की संख्या में शिव भक्त कांवडिय़ा हरिद्वार से जलभरकर अपने अपने गंतव्य की ओर प्रस्थान करेंगे। जिला प्रसाशन और पुलिस प्रसाशन द्वारा कांवडिय़ों की सुरक्षा को लेकर मुजफ़्फरनगर पुलिस के कप्तान आईपीएस अभिषेक यादव गंभीर दिखाई पड़ रहे है। पुलिस प्रशासन द्वारा कांवडिय़ों की सुरक्षा के लिये मार्गो पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। वहीं संवेदनशील स्थानों पर ड्रोन कैमरों से निगरानी रखी जा रही है। गंग नहर पटरी मार्ग पर चलने वाले कांवडिय़ों की सुरक्षा के लिये गंग नहर में मोटर बोट में गोताखोर पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। इन तमाम सुरक्षाओं का जायजा लेने खुद आईपीएस अभिषेक यादव फिल्मी अंदाज में नहर पटरी मार्गों का निरीक्षण बुलेट मोटरसाईकिल से करते नजर आए। उनके साथ उनके सहयोगी पुलिसकर्मी भी बाईकों से दौड़ते नजर आये। एसएसपी अभिषेक यादव ने राजमार्गो पर कांवडिय़ों के लिये लगाये गये कांवड़ शिविर में शिवभक्तों के साथ प्रसाद भी ग्रहण किया। इस दौरान लोग आईपीएस के साथ सेल्फी लेते दिखाई पड़े। एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि मुजफ्फरनगर में कांवड़ का जो रूट है इसमें गंग नहर पटरी बहुत ही महत्वपूर्ण रोड है। उसके अलावा मेरठ से हरिद्वार का हाईवे भी महत्वपूर्ण रूट है। इन मार्गों का मोटरसाइकिल के द्वारा निरीक्षण किया गया है। औचक निरीक्षण करने के उद्देश्य से मार्गों का निरीक्षण किया है। इसमें कोई खामियां नहीं मिली हैं।