विकास दुबे का एनकाउंटर: IPS अमिताभ ठाकुर का वायरल हो रहा एक दिन पुराना ट्वीट, कहीं थीं यह बातें

amitab thakur
विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद IPS अमिताभ ठाकुर का वायरल हो रहा एक दिन पुराना ट्वीट, कहीं थीं यह बातें

लखनऊ। कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी विकास दुबे को आज एसटीएफ ने मुठभेड़ कर दिया है। वहीं, विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं। राजनीतिक पार्टियों के बाद आईपीएसफ अफसर अमिताभ ठाकुर का एक दिन पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ips Amitabh Thakurs Viral One Day Old Tweet After Vikas Dubey Encounter These Things Were Somewhere :

उन्होंने इस ट्वीट में बताया था कि विकास दुबे गिरफ्तार हो चुका है और अब वह कैसे मारा जाएगा। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने गुरुवार को ट्वीट किया था, ‘विकास दुबे का सरेंडर हो गया। हो सकता है कल वह यूपी पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाए।

इस तरह विकास दुबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा, किंतु मेरी निगाह में असल जरूरत इस कांड से सामने आई यूपी पुलिस के अंदर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है।’ वहीं, आज अमिताभ ठाकुर ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, इतनी क्या हड़बड़ी थी? किसे बचाया जा रहा है?

लखनऊ। कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी विकास दुबे को आज एसटीएफ ने मुठभेड़ कर दिया है। वहीं, विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं। राजनीतिक पार्टियों के बाद आईपीएसफ अफसर अमिताभ ठाकुर का एक दिन पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने इस ट्वीट में बताया था कि विकास दुबे गिरफ्तार हो चुका है और अब वह कैसे मारा जाएगा। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने गुरुवार को ट्वीट किया था, 'विकास दुबे का सरेंडर हो गया। हो सकता है कल वह यूपी पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाए। इस तरह विकास दुबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा, किंतु मेरी निगाह में असल जरूरत इस कांड से सामने आई यूपी पुलिस के अंदर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है।' वहीं, आज अमिताभ ठाकुर ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, इतनी क्या हड़बड़ी थी? किसे बचाया जा रहा है?