ट्रैफिक पुलिस ऑफिस पहुंची लेडी सिंघम, सिपाही बोला-आज छुट्टी है कल आना

मेरठ। लेडी सिंघम के नाम से मशहूर IPS मंज़िल सैनी एक बार फिर चर्चा में है। गुरुवार को वो मेरठ में नये कप्तान के रूप में चार्ज संभालने पहुंची। इस दौरान उन्होने मीडिया से बातचीत की और कहा, वो मेरठ में भी अपराधियों को सबक सीखने का काम करेंगी, इसके साथ ही महिलाओं पर होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाएंगी। बता दें, 2005 बैच की इस आईपीएस का SSP के रूप में मेरठ 11वां जिला है। इससे पहले वो लखनऊ, मुजफ्फरनगर, मथुरा आदि जिलों में कप्तान के रूप में काम कर चुकी हैं।
रविवार को मंजिल सैनी जीन्स-टीशर्ट पहन सदर थाना में बने ट्रैफिक पुलिस के ऑफिस का जायज़ा लेने पहुंची थीं। थोड़ी दूर पर अपनी गाड़ी रोक कर चालान शाखा पहुंची। तभी यहां मौजूद एक सिपाही से उन्होने पूछा कि उनका चालान कट गया है तो उन्हे क्या करना होगा। उनकी इस बात पर सिपाही ने कहा कि आज छुट्टी है कल आना। तभी वहां बैठे अफसरों की नज़र मंज़िल सैनी पर पड़ी और सभी ने उनको सैल्यूट किया। उस वक़्त सिपाही के होश उड़ गए और सिपाही ने तुरंत मंज़िल सैनी से माफी मांगी। इस बात पर मुस्कुराकर मंजिल सैनी ने सिपाही से कहा, पुलिस वालों की कभी छुट्टी नहीं होती है। मंज़िल सैनी देश की पहली मैरिड महिला IPS है, जिन्होने शादी के बाद इस पोस्टपको क्वालिफाई किया।

आरोपियों को कराएंगी कानून का अहसास—

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: मेरठ में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, लोगों में आक्रोश }

मेरठ में पोस्टिंग के बाद मंज़िल सैनी ने मीडिया से बात करते हुये कहा कि यहां के अपराधियों को भी अब पुलिस और कानून का अहसास कराया जाएगा। महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए ऐसे जगहों को चिन्हित किया जाएगा जहां से चेन स्नेचिंग और छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आई हैं।

 

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग से बुजुर्ग ने की अश्लील हरकत, वायरल हुआ वीडियो }

 

 

{ यह भी पढ़ें:- अपराधियों के खौफ से थर्राया VVIP जिला अमेठी, खोखले साबित हुए सरकार के दावे }

Loading...