IPS अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पत्नी ने लगाए ये गंभीर आरोप

ips
IPS अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पत्नी ने लगाए ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली। मेरठ में एक आईपीएस ऑफिसर पर उसकी पत्नी ने मारपीट, जानलेवा हमला और दहेज उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है आईपीएस की पत्नी का आरोप है कि पांच करोड़ रुपये के दहेज के लिए उनका पति उनके साथ बुरी तरह मारपीट करता है।

Ips Officer Beats Wife For Five Crores Rupees Dowry In Gurugram :

पीड़िता ने अपने पति के दूसरी महिलाओं से संबंध होने के आरोप भी लगाए हैं। पुलिस एफआइआर दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। एसपी सिटी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उच्च अधिकारियों से बातचीत करने की बात कह रहे हैं।

नम्रता के अनुसार शादी के बाद से ही ससुराल में दहेज को लेकर उनका उत्पीड़न शुरू हो गया था। आरोप है कि पति पांच करोड़ रुपये के दहेज की मांग को लेकर उन्हें बुरी तरह से पीटते थे। आरोप है कि 30 अप्रैल को अमित ने नम्रता को बुरी तरह पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई।

इसके बाद उन्हें कमरे में बंद करके अमित वहां से चले गए। होश में आने पर नम्रता अपनी एक सहेली के पास पहुंची और सारी बात की जानकारी दी। इसके बाद नम्रता ने पति और सास-ससुर के खिलाफ थाना नौचंदी में दहेज उत्पीड़न और मारपीट से संबंधित तहरीर दी।

नौचंदी थाना प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि नम्रता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में 17 मई को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने घटना के बारे कहा कि निगम के खिलाफ उनकी पत्नी ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

नई दिल्ली। मेरठ में एक आईपीएस ऑफिसर पर उसकी पत्नी ने मारपीट, जानलेवा हमला और दहेज उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है आईपीएस की पत्नी का आरोप है कि पांच करोड़ रुपये के दहेज के लिए उनका पति उनके साथ बुरी तरह मारपीट करता है। पीड़िता ने अपने पति के दूसरी महिलाओं से संबंध होने के आरोप भी लगाए हैं। पुलिस एफआइआर दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। एसपी सिटी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उच्च अधिकारियों से बातचीत करने की बात कह रहे हैं। नम्रता के अनुसार शादी के बाद से ही ससुराल में दहेज को लेकर उनका उत्पीड़न शुरू हो गया था। आरोप है कि पति पांच करोड़ रुपये के दहेज की मांग को लेकर उन्हें बुरी तरह से पीटते थे। आरोप है कि 30 अप्रैल को अमित ने नम्रता को बुरी तरह पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उन्हें कमरे में बंद करके अमित वहां से चले गए। होश में आने पर नम्रता अपनी एक सहेली के पास पहुंची और सारी बात की जानकारी दी। इसके बाद नम्रता ने पति और सास-ससुर के खिलाफ थाना नौचंदी में दहेज उत्पीड़न और मारपीट से संबंधित तहरीर दी। नौचंदी थाना प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि नम्रता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में 17 मई को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने घटना के बारे कहा कि निगम के खिलाफ उनकी पत्नी ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है।