वर्दी में आईपीएस अधिकारी ने छुए ममता बनर्जी के पैर , वीडियो हुआ वायरल

a

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं। पुलिस की वर्दी में एक आईपीएस अधिकारी द्वारा उनका पैर छूते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Ips Officer Rajesh Mishra Touches Feet Of Cm Mamata Banerjee Video Viral :

इस वीडियो में एक आईपीएस अधिकारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर छूता नजर आ रहा है। पैर छूने से पहले ममता बनर्जी उस अधिकारी को केक खिलाती हुई भी नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि जिस अधिकारी ने वर्दी पहने हुए ममता बनर्जी के पैर छूए थे उनका नाम राजीव मिश्रा है और वे आईजी पश्चिमांचल पद पर तैनात हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते ममता बनर्जी पूर्व मिदनापुर जिले के दीघा इलाके में एक प्रशासनिक बैठक में शामिल होने के उद्देश्य से गई थीं। वायरल हुआ यह वीडियो भी पूर्वी मिदनापुर जिले के दीघा में समुद्र किनारे का ही बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक यह कार्यक्रम आधिकारिक नहीं था 4-5 अधिकारियों के बीच एक बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था।

इसी कार्यक्रम में केक कटिंग सेरेमनी के बाद आईपीएस अधिकारी ने राज्य की मुखिया ममता बनर्जी के पैर छू लिए। इस वीडियो के सामने आने पर पश्चिम बंगाल बीजेपी ने टीएमसी के खिलाफ जमकर हमला बोला है।

पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी और वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है दीदी के सामने वर्दी नतमस्तक पश्चिम बंगाल के पश्चिमी झोन के पुलिस आईपीएस राजीब मिश्रा ने वर्दी में ममता बैनर्जी का चरणवंदन किया ये कैसी व्यवस्था और कैसा लोकतंत्र है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं। पुलिस की वर्दी में एक आईपीएस अधिकारी द्वारा उनका पैर छूते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक आईपीएस अधिकारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर छूता नजर आ रहा है। पैर छूने से पहले ममता बनर्जी उस अधिकारी को केक खिलाती हुई भी नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि जिस अधिकारी ने वर्दी पहने हुए ममता बनर्जी के पैर छूए थे उनका नाम राजीव मिश्रा है और वे आईजी पश्चिमांचल पद पर तैनात हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते ममता बनर्जी पूर्व मिदनापुर जिले के दीघा इलाके में एक प्रशासनिक बैठक में शामिल होने के उद्देश्य से गई थीं। वायरल हुआ यह वीडियो भी पूर्वी मिदनापुर जिले के दीघा में समुद्र किनारे का ही बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक यह कार्यक्रम आधिकारिक नहीं था 4-5 अधिकारियों के बीच एक बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था। इसी कार्यक्रम में केक कटिंग सेरेमनी के बाद आईपीएस अधिकारी ने राज्य की मुखिया ममता बनर्जी के पैर छू लिए। इस वीडियो के सामने आने पर पश्चिम बंगाल बीजेपी ने टीएमसी के खिलाफ जमकर हमला बोला है। पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी और वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है दीदी के सामने वर्दी नतमस्तक पश्चिम बंगाल के पश्चिमी झोन के पुलिस आईपीएस राजीब मिश्रा ने वर्दी में ममता बैनर्जी का चरणवंदन किया ये कैसी व्यवस्था और कैसा लोकतंत्र है।