यूपी: नहीं रहे IPS सुरेंद्र दास, पांच दिन पहले खाया था जहर

ips-surendra-das
यूपी: नहीं रहे IPS सुरेंद्र दास, पांच दिन पहले खाया था जहर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के एसपी पूर्वी पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास की आज दोपहर मौत हो गई। आईपीएस सुरेंद्र ने रीजेंसी अस्पताल में रविवार को 12 बजकर 19 मिनट पर अंतिम सांस ली। आईपीएस सुरेन्द्र की मौत की खबर मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गयी। बता दें कि शनिवार को ही उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

Ips Officer Surendra Das Who Committed Suicide Dies In Kanpur Hospital :

बीते बुधवार को कैंट स्थित सरकारी आवास में सुरेन्द्र दास ने जहर खा लिया था। हालत बिगड़ने पर उन्हें उर्सला ले जाया गया, जहां से उन्हें सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में लगातार उनकी हालत बिगड़ रही थी। आईपीएस सुरेंद्र के सुसाइड करने के पांच दिन बाद भी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आईपीएस सुरेन्द्र दास की मौत पर शोक व्यक्त किया है। सीएमओ की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है, “सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।” वहीं डीजीपी ओपी सिंह ने भी ट्वीट कर सुरेंद्र के देहांत पर दुख व्यक्त किया।

डीजीपी ने ट्वीट कर लिखा, “युवा और मेहनती आईपीएस ऑफिसर सुरेंद्र दास की असमय और दुर्भाग्यपूर्ण मृत्य से बेहद दुखी हूं।” उन्होंने परिवार के साथ भी संवेदना प्रकट की।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के एसपी पूर्वी पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास की आज दोपहर मौत हो गई। आईपीएस सुरेंद्र ने रीजेंसी अस्पताल में रविवार को 12 बजकर 19 मिनट पर अंतिम सांस ली। आईपीएस सुरेन्द्र की मौत की खबर मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गयी। बता दें कि शनिवार को ही उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। बीते बुधवार को कैंट स्थित सरकारी आवास में सुरेन्द्र दास ने जहर खा लिया था। हालत बिगड़ने पर उन्हें उर्सला ले जाया गया, जहां से उन्हें सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में लगातार उनकी हालत बिगड़ रही थी। आईपीएस सुरेंद्र के सुसाइड करने के पांच दिन बाद भी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आईपीएस सुरेन्द्र दास की मौत पर शोक व्यक्त किया है। सीएमओ की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है, "सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।" वहीं डीजीपी ओपी सिंह ने भी ट्वीट कर सुरेंद्र के देहांत पर दुख व्यक्त किया। डीजीपी ने ट्वीट कर लिखा, "युवा और मेहनती आईपीएस ऑफिसर सुरेंद्र दास की असमय और दुर्भाग्यपूर्ण मृत्य से बेहद दुखी हूं।" उन्होंने परिवार के साथ भी संवेदना प्रकट की।