1. हिन्दी समाचार
  2. IPS विनय तिवारी ने कहा-मुझे नहीं, सुशांत केस की जांच को क्वारंटाइन किया गया था

IPS विनय तिवारी ने कहा-मुझे नहीं, सुशांत केस की जांच को क्वारंटाइन किया गया था

Ips Vinay Tiwari Said Not Me The Inquiry Into Sushant Case Was Quarantined

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। सुशांत सिंह की जांच करने के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन क्वारंटाइन कर दिया था। इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था। अब बीएमसी ने विनय तिवारी को छोड़ दिया है। इसके बाद वह मुंबई से बिहार के लिए रवाना हो गए हैं।

पढ़ें :- हाथरस दरिंदगी: ​दिल्ली में महिला कांग्रेस ने शुरू किया प्रदर्शन, दोषियों को सजा दिलाने की मांग

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के समय कहा कि मुझे नहीं, बल्कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच को क्वारंटाइन किया गया था। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस की जांच को रोका गया है। विनय तिवारी ने कहा कि उन्हें बीएमसी ने एक टेक्स्ट मैसेज के जरिए इसकी जानकारी दी कि अब वह जा सकते हैं।

वहीं, इससे पहले क्वारंटाइन किए गए बिहार पुलिस के चार अधिकारियों को कल यानी गुरुवार को जाने जाने की अनुमति दे दी गई थी। बता दें कि बीएमसी के अधिकारियों ने आईपीएस विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन कर दिया था। इसे लेकर बीएमसी की काफी किरकिरी भी हुई थी।

सफाई में बीएमसी ने नियमों का हवाला दिया था। वहीं बिहार के डीजीपी ने सुशांत मामले की जांच के लिए मुंबई गए आईपीएस विनय तिवारी को लौटने की मंजूरी नहीं देने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा था कि पटना के एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन में रखे जाने पर सरकार को पूरे प्रकरण की जानकारी दी गई है। अगर उन्हें नहीं छोड़ा गया तो महाधिवक्ता से राय लेकर शुक्रवार को तय करेंगे कि क्या करना है।

 

पढ़ें :- उपचुनाव: 56 विधानसभा सीटों पर इस दिन होगी वोटिंग, 10 नवंबर को आयेंगे नतीजे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...