1. हिन्दी समाचार
  2. ओवैसी के ट्वीट पर इकबाल अंसारी ने किया पलटवार, बोले-अब हिंदू-मुस्लिम का कोई विवाद नहीं

ओवैसी के ट्वीट पर इकबाल अंसारी ने किया पलटवार, बोले-अब हिंदू-मुस्लिम का कोई विवाद नहीं

Iqbal Ansari Retorted On Owaisis Tweet Saying Now There Is No Dispute Of Hindu Muslim

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन की शुरूआत हो चुकी है। भूमि पूजन को लेकर हैदराबाद से लोकसभा के सदस्य असदुद्दीन ओवैसी ने एक विवादित ट्वीट किया था। ओवैसी के इस ट्वीट पर बाबरी मस्जिद के पैरोकार रहे इकाबल अंसारी ने पलटवार किया है।

पढ़ें :- किसान बिल का विरोध कर रहे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि देश में अब हिंदू मुस्लिम का विवाद नहीं है। अब इसको लेकर राजनीति बंद होनी चाहिए। अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में पद्मश्री पुरस्कार के लिए नामित शरीफ चचा के साथ पहुंचे विशिष्ट अतिथि इकबाल अंसारी ने कहा कि सवाल अयोध्या का है। लोग हमसे पूछते हैं क्या आपको न्योता मिला है। मैं कहता हूं- हां मिला है। इसी कारण तो यहां आया हूं।

इकबाल अंसारी भूमि पूजन में शामिल होने के लिए वहां पहुंच चुके हैं। इस दौरान वह पीएम नरेंद्र मोदी को रामचरित मानस और रामनामी गमछा भेंट करेंगे। बता दें कि, रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से पहला न्योते पाने वालों में इकबाल अंसारी हैं। अयोध्या में सबसे पहला निमंत्रण उन्हेंं ही मिला। इकबाल अंसारी ने कहा कि अब तो विवाद खत्म हो चुका है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इस पर बात नहीं हो सकती। मंदिर और मस्जिद के सवाल पर हम हिंदू और मुसलमान की लड़ाई नहीं लड़ सकते। हिंदू-मुस्लिम एकता सबसे बढ़कर है। हम भले किसी मजहब को मानें लेकिन सम्मान हम सबका करते हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...