अगले महीने में iQOO भारत में लेकर आ रही है 5G स्मार्टफोन

iQOO
अगले महीने में iQOO भारत में लेकर आ रही है 5G स्मार्टफोन

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी iQOO अब भारत में दस्तक देने वाली है। गौरतलब है कि चीन की BBK इलेक्ट्रॉनिक्स के तहत ही ये कंपनी आती है। BBK Electronics के अंदर ही OnePlus, Vivo, Oppo और Realme भी हैं। यानी अब भारत में BBK Electronics की ये पांचों कंपनियां इंडिपेंडेंट काम करेंगी। दावा किया जा रहा है कि भारत में लॉन्च होते ही कंपनी मार्केट ‘डिसरप्ट’ कर देगी। दावे में सच्चाई कितनी है ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

Iqoo Is Bringing 5g Smartphone In India In Next Month :

शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह डिवाइस इंडिया एक्सक्लूसिव होगा और इसमें कई ऐसे फीचर्स मिल सकते हैं, जो इंडस्ट्री में मौजूद किसी हैंडसेट में अब तक नहीं मिल रहे हैं। गगन की ओर से कहा गया है कि नया स्मार्टफोन ऑलराउंडर होगा और इस तरह उन्होंने गेमिंग कम्युनिटी को लेकर भी कंपनी का रुख साफ कर दिया है। कंपनी का कहना है कि इस पावरफुल स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी मिलेगी, जिससे लगातार कई घंटे तक गेमिंग एक्सपीरियंस बायर्स को मिलेगा।

मेड इन इंडिया होंगे फोन

साफ कर दिया गया है कि iQOO भारत में वीवो से अलग होगा और अलग ब्रैंड के तौर पर ही काम करेगा। कंपनी का हेडक्वॉर्टर बेंगलुरु में सेटअप किया गया है और सभी स्मार्टफोन्स भी भारत में ही मैन्युफैक्चर किए जाएंगे। सेल्स नेटवर्क को लेकर कहा गया है कि इन डिवाइसेज को सभी चैनल्स पर खरीदा जा सकेगा। हालांकि, कंपनी अपने सेल्स टारगेट को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स पर ज्यादा फोकस करेगी।

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी iQOO अब भारत में दस्तक देने वाली है। गौरतलब है कि चीन की BBK इलेक्ट्रॉनिक्स के तहत ही ये कंपनी आती है। BBK Electronics के अंदर ही OnePlus, Vivo, Oppo और Realme भी हैं। यानी अब भारत में BBK Electronics की ये पांचों कंपनियां इंडिपेंडेंट काम करेंगी। दावा किया जा रहा है कि भारत में लॉन्च होते ही कंपनी मार्केट ‘डिसरप्ट’ कर देगी। दावे में सच्चाई कितनी है ये तो आने वाला समय ही बताएगा। शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह डिवाइस इंडिया एक्सक्लूसिव होगा और इसमें कई ऐसे फीचर्स मिल सकते हैं, जो इंडस्ट्री में मौजूद किसी हैंडसेट में अब तक नहीं मिल रहे हैं। गगन की ओर से कहा गया है कि नया स्मार्टफोन ऑलराउंडर होगा और इस तरह उन्होंने गेमिंग कम्युनिटी को लेकर भी कंपनी का रुख साफ कर दिया है। कंपनी का कहना है कि इस पावरफुल स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी मिलेगी, जिससे लगातार कई घंटे तक गेमिंग एक्सपीरियंस बायर्स को मिलेगा। मेड इन इंडिया होंगे फोन साफ कर दिया गया है कि iQOO भारत में वीवो से अलग होगा और अलग ब्रैंड के तौर पर ही काम करेगा। कंपनी का हेडक्वॉर्टर बेंगलुरु में सेटअप किया गया है और सभी स्मार्टफोन्स भी भारत में ही मैन्युफैक्चर किए जाएंगे। सेल्स नेटवर्क को लेकर कहा गया है कि इन डिवाइसेज को सभी चैनल्स पर खरीदा जा सकेगा। हालांकि, कंपनी अपने सेल्स टारगेट को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स पर ज्यादा फोकस करेगी।