ईरान यात्री विमान हादसे में 66 की मौत की पुष्टि

विमान हादसे में 66 की मौत की पुष्टि
ईरान यात्री विमान हादसे में 66 की मौत की पुष्टि

नई दिल्ली। ईरान की असेमन एयरलाइंस का यात्री विमान रविवार को क्रैश हो गया। एयरलाइंस ने इस हादसे का शिकार हुए विमान में एक बच्चे समेंत 60 यात्रियों और छह क्रू मेंमबर्स के सवार होने की जानकारी दी है। यह हादसा विमान के उड़ान भरने के कुछ ही समय के बाद हुआ है। विमान का मलबा ईरान के पहाड़ी इलाके सेमीरोम में देखा गया है। एयरलाइंस ने इस हादसे में विमान में सवार सभी लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है।

Iran Aseman Airlines Plane Crash Boarded 66 People Dead :

प्रथम दृष्टया इस हादसे की वजह खराब मौसम को माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि विमान के उड़ान भरते समय आसमान में धुंध छाया हुआ था। हादसे के बाद राहत कार्य शुरू करने में भी समस्याएं आ रहीं हैं। राहत दल को घटना स्थल तक पहुंचने में मौसम बाधा बन रहा है।

एयरलाइंस के अधिकारियों ने बताया है कि विमान उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद रडार से गायब हो गया था। विमान के क्रैश होने के कारणों की जांच की जा रही है। जब तक जांच दल मौके पर पहुंच कर अपनी रिपोर्ट नहीं देता तब तक ​इस हादसे के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

नई दिल्ली। ईरान की असेमन एयरलाइंस का यात्री विमान रविवार को क्रैश हो गया। एयरलाइंस ने इस हादसे का शिकार हुए विमान में एक बच्चे समेंत 60 यात्रियों और छह क्रू मेंमबर्स के सवार होने की जानकारी दी है। यह हादसा विमान के उड़ान भरने के कुछ ही समय के बाद हुआ है। विमान का मलबा ईरान के पहाड़ी इलाके सेमीरोम में देखा गया है। एयरलाइंस ने इस हादसे में विमान में सवार सभी लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है।प्रथम दृष्टया इस हादसे की वजह खराब मौसम को माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि विमान के उड़ान भरते समय आसमान में धुंध छाया हुआ था। हादसे के बाद राहत कार्य शुरू करने में भी समस्याएं आ रहीं हैं। राहत दल को घटना स्थल तक पहुंचने में मौसम बाधा बन रहा है।एयरलाइंस के अधिकारियों ने बताया है कि विमान उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद रडार से गायब हो गया था। विमान के क्रैश होने के कारणों की जांच की जा रही है। जब तक जांच दल मौके पर पहुंच कर अपनी रिपोर्ट नहीं देता तब तक ​इस हादसे के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता।