1. हिन्दी समाचार
  2. सावन के शुभ महीने में IRCTC दे रहा है सिर्फ इतने रुपेए का रेल टूर पैकेज

सावन के शुभ महीने में IRCTC दे रहा है सिर्फ इतने रुपेए का रेल टूर पैकेज

Irctc Is Offering Auspicious Month Of Saawan Give The Rail Tour Package Only For This Rupees

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। सावन के शुभ महीने में भगवान शिव की पूजा अर्चना चल रही है, लोग भोलेनाथ के दर्शन करने भारत के प्रख्यात मंदिर भी जा रहें हैं। ऐसे में अगर आप अपने बुजुर्ग माता-पिता या अपने परिवार के साथ भगवान के दर्शन के लिए जाना चाहते हैं तो इस जबरदस्त मौके का फायदा ज़रूर उठाए। इस बार IRCTC अपने दिलचस्प ऑफर को सुनकर आपका दिल खुश हो सकता है। IRCTC अपने इस ऑफर में सिर्फ एक नहीं बल्कि चार जगहों पर भगवान के दर्शन करने का मौका दे रहा है।

पढ़ें :- 24 अक्टूबर का राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानिए बाकी राशिफल का हाल

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरशन के इस पैकेज का नाम ‘मालवा ज्योतिर्लिंग दर्शन’ रेल टूर पैकेज एक्स दिल्ली है। इस टूर पैकेज में आपको ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर के दर्शन करने का अवसर मिलेगा। टूर की शुरुआत एक से 19 अगस्त तक हर गुरुवार को नई दिल्ली से होगी।

इस पैकेज की शुरूआत नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से होगी। दिल्ली से आप उज्जैन तक का सफर तय करेंगे। थर्ड एसी ट्रैन में आप सफर तय करेंगे। पैकेज में आने-जाने के टिकिट और होटल में ठहरने के अलावा मंदिर में अलग से लगने वाले टिकिट चार्ज भी शामिल है। इसके अलावा शहर में घूमाने के लिए भी ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था IRCTC ही करेगा।

अगर आप 3 लोग इस पैकेज के तहत टूर की बुकिंग कराते हैं तो आपको 10760 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करने होंगे। वहीं डबल ऑक्यूपेंसी के लिए 13050 रुपये का भुगतान करना होगा। सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए 20200 रुपये का भुगतान करना होगा। अगर आपके साथ बच्चा है, जिसकी उम्र 5 से 11 साल है, तो किराया आपको 6910 रुपये अलग से देने होंगे।

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...