IRCTC लेकर आया नयी सुविधा, रेल टिकट बुक करने पर मिलेगा कैशबैक

नई दिल्ली। रेल यात्रियों की सुविधा के लिए भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी (इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन) IRCTC एक नई योजना लेकर आया है। इस योजना के तहत अब रेल यात्री ऑनलाइल टिकट का भुगतान अपने स्मार्टफोन से आसानी से कर पाएंगे। इसके साथ ही ऑनलाइन टिकट बुकिंग पर आपको IRCTC कैशबैक के तौर पर 50 रुपये भी मिलेंगे।




कैसे मिलेगा कैशबैक

Irctc Lekar Aaya Nai Suvidha Rail Ticket Book Karne Par Milega Kaishback :

कैशबैक के लिए सबसे पहले आपको एमवीजा ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके लिए अपने एमवीजा ऐप से डेबिट, क्रेडिट या प्रीपेड अकाउंट को लिंक करें। उसके बाद IRCTC की वेबसाइट पर अपने mVisa QR कोड को स्कैन कर लें। इसके बाद आप जब भी ऐप से पेमेंट करेंगे तब आपको IRCTC से कैशबैक भी मिलेंगे। आपको बता दें कि यह ऑफर 4 सितंबर तक ही मिलेगा।

नई दिल्ली। रेल यात्रियों की सुविधा के लिए भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी (इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन) IRCTC एक नई योजना लेकर आया है। इस योजना के तहत अब रेल यात्री ऑनलाइल टिकट का भुगतान अपने स्मार्टफोन से आसानी से कर पाएंगे। इसके साथ ही ऑनलाइन टिकट बुकिंग पर आपको IRCTC कैशबैक के तौर पर 50 रुपये भी मिलेंगे। कैसे मिलेगा कैशबैककैशबैक के लिए सबसे पहले आपको एमवीजा ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके लिए अपने एमवीजा ऐप से डेबिट, क्रेडिट या प्रीपेड अकाउंट को लिंक करें। उसके बाद IRCTC की वेबसाइट पर अपने mVisa QR कोड को स्कैन कर लें। इसके बाद आप जब भी ऐप से पेमेंट करेंगे तब आपको IRCTC से कैशबैक भी मिलेंगे। आपको बता दें कि यह ऑफर 4 सितंबर तक ही मिलेगा।