IRCTC लाया शानदार ऑफर, सस्ते में तय करें दिल्ली से केरल तक का सफर

IRCTC, आईआरसीटीसी का शानदार ऑफर, दिल्ली से केरल तक का सफर
IRCTC लाया शानदार ऑफर, सस्ते में तय करें दिल्ली से केरल तक का सफर

नई दिल्ली। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) ने ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए एक नया औए शानदार टूर पैकेज पेश किया है। इस पैकेज में रेलवे ने किफायती कीमत पर दिल्ली से केरल तक का सफर तय करने के लिए शानदार ऑफर उपलब्ध करवा रहा है। आपको बता दें कि पांच रात और छह दिन के इस टूर की कीमत 23700 रुपये है।

जानिए कब से कब तक उठा सकते हैं लाभ

{ यह भी पढ़ें:- रेलवे ने बताया कैसे आधी कीमत में मिलेगा रेल टिकट }

ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफर का लाभ आप 18 सितंबर से 21 सितंबर के बीच उठा सकते हैं। इसके ऑफर के अंतर्गत यात्री स्पाइसजेट से सफर करेंगे। इसके लिए यात्री दिल्ली से 7.20 बजे फ्लाइट बोर्ड करेंगे और कोचिन 10.35 बजे पहुंचेंगे। रिटर्न फ्लाइट कोचिन से 11.05 बजे उड़ान भरेगी और दिल्ली 14.20 बजे पहुंचेगी।

जानिए कीमत

{ यह भी पढ़ें:- रेल यात्रियों को महंगा पड़ सकता है इन वेबसाइट से रेल टिकट खरीदना, जाने क्यों }

वहीं आईआरसीटीसी ने सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए 35000 रुपये, 25100 रुपये डबल ऑक्यूपेंसी और बच्चों के लिए (5-11 वर्ष के लिए बेड के साथ) 19400 रुपये की कीमत रखी है। इस ट्रिप में केरल का टी म्यूजियम ओंड प्लांटेशन, मेट्टूपेट्टी डैम, एको प्वाइंट, डोएचे पैलेस आदि जगहों तक के लिए भ्रमण शामिल है।

ध्यान देने वाली बात

  • आईआरसीटीसी के पैकेज ऑफर के अनुसार इस टूर में वापसी का टिकट किराया (दिल्ली-कोचिन-दिल्ली), एयरपोर्ट से एसी वाहन वापसी में, आइटिनरेरी के अनुसार साइटसींग कराई जाएगी। टूर के दौरान ठहरने की व्यवस्था एसी कमरों में होगी।
  • यात्रियों को पांच दिन तक ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा दी जाएगी। इसमें लंच शामिल नहीं है।
  • यात्रा के दौरान हर स्टॉपेज पर डायरेक्ट पेमेंट बेसिस पर लंच किया जा सकेगा। इस पैकेज में टूर के दौरान आने ले जाने की सेवाएं शामिल नहीं है। यात्रियों को इसकी व्यवस्था दिल्ली एयरपोर्ट से खुद से करनी होगी।
  • 25000 रुपये या उससे ज्यादा की कैश पेमेंट के लिए यात्री को पैन कार्ड की कॉपी दिखानी होगी।

{ यह भी पढ़ें:- प्रभु राम से जुड़े धार्मिक स्थलों पर यात्रा कराने वाली 'श्री रामायण एक्सप्रेस' की बुकिंग शुरू }

नई दिल्ली। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) ने ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए एक नया औए शानदार टूर पैकेज पेश किया है। इस पैकेज में रेलवे ने किफायती कीमत पर दिल्ली से केरल तक का सफर तय करने के लिए शानदार ऑफर उपलब्ध करवा रहा है। आपको बता दें कि पांच रात और छह दिन के इस टूर की कीमत 23700 रुपये है। जानिए कब से कब तक उठा सकते हैं लाभ ध्यान देने वाली बात…
Loading...