IRCTC का शानदार पैकेज, इतने सस्ते में घूम सकते हैं अंडमान और नीकोबार

IRCTC,IRCTC का शानदार पैकेज, ,अंडमान और नीकोबार
IRCTC का शानदार पैकेज, इतने सस्ते में घूम सकते हैं अंडमान और नीकोबार

नई दिल्ली। अगर आप भी गर्मी की छुट्टियों में अंडमान और निकोबार द्वीप समूह घूमने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। बता दें कि इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरटीसी) टूरिज्म ने हिंद महासागर में मौजूद इस छोटे से द्वीप के लिए एक बेहद ही शानदार टूर पैकेज पेश किया है। बता दें कि टूर में सफर इंडिगो एयरलाइंस की इकॉनमी क्लास में होगा।

टूर पैकेज की खासियत

{ यह भी पढ़ें:- IRCTC लाया शानदार ऑफर, सस्ते में तय करें दिल्ली से केरल तक का सफर }

  • इस टूर पैकेज का नाम अंडमान डिलाइट्स एक्स कोलकाता है, जिसकी शुरुआत 21,120 (जीएसटी सहित) रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से है।
  • यह पैकेज चार रात और पांच दिन का है और इस पैकेज से जुड़ी जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट आइआरसीटीसी डॉट कॉम पर ले सकते हैं।
  • ट्रिपल ऑक्यूपेंसी सेगमेंट के लिए 21,120 (जीएसटी सहित) रुपए प्रति व्यक्ति देय है। वहीं डबल ऑक्यूपेंसी के लिए आइआरसीटीसी 21760 रुपये जबकि बच्चों के लिए 19815 रुपये बेड के लिए चार्ज करेगा।
  • इस टूर के लिए फ्लाइट सुबह के 7.35 बजे उड़ान भरेगी और 9.50 बजे पोर्ट ब्लेयर पहुंचेगी। वहीं, वापसी के लिए फ्लाइट (रिटर्न फ्लाइट) सुबह के 10.20 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर बाद 12.35 बजे कोलकाता पहुंचेगी।
  • इस पैकेज के तहत 15 अगस्त से शुरू होगी यात्रा।
  • बुकिंग से जुड़ी जानकारी के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं।
  • एयर कंडीशन एकोमोडेशन के साथ ही एंट्री परमिट्स, एंट्री टिकट्स और फॉरेस्ट एरिया परमिट्स इस पैकेज में शामिल हैं।
  • बता दें कि व्यक्तिगत खर्चे जैसे लॉन्ड्री, इंश्योरेंस, रूम सर्विस आदि के लिए आपको अलग से चार्ज करना पड़ेंगा।

नई दिल्ली। अगर आप भी गर्मी की छुट्टियों में अंडमान और निकोबार द्वीप समूह घूमने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। बता दें कि इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरटीसी) टूरिज्म ने हिंद महासागर में मौजूद इस छोटे से द्वीप के लिए एक बेहद ही शानदार टूर पैकेज पेश किया है। बता दें कि टूर में सफर इंडिगो एयरलाइंस की इकॉनमी क्लास में होगा। टूर पैकेज की खासियत इस टूर पैकेज का नाम अंडमान डिलाइट्स एक्स…
Loading...