1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. नहीं तोड़ सके ATM मशीन तो JCB से उखाड़कर ले गए, देखें Viral Video

नहीं तोड़ सके ATM मशीन तो JCB से उखाड़कर ले गए, देखें Viral Video

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। आयरलैंड (Ireland) में चोरों ने एटीएम मशीन चुराने के लिए कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह जाए। सोशल मीडिया (Social Media) पर चोरों का यह  वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है। चोर मास्क पहनकर गैस स्टेशन पहुंचे और जेसीबी से एटीएम मशीन उखाड़ दी और उसे कार में रखकर ले गए। इस वीडियो को ग्लोबल न्यूज नेटवर्क RT ने ट्विटर पर शेयर किया है। चोरों के इस गैंग की हरकत से सभी हैरान हैं

सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो

यह पूरी घटना पास के सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि चोरों का एक ग्रुप जेसीबी (JCB) का उपयोग करके एटीएम  को बाहर निकालते हुए गैस स्टेशन की बाहरी दीवार को ध्वस्त करते हुए दिख रहा है।

दीवार तोड़ कर एटीएम को जेसीबी मशीन के जरिए उन्होंने एटीएम मशीन को कार की छत पर रख दिया था। चोर पास के ही कंस्ट्रक्शन साइट से जेसीबी मशीन चुराकर लाए थे। कार की छत पहले ही काट दी गई थी।

इस गैस स्टेशन में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। चोरों ने 11वीं बार एटीएम मशीन चुराई है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच कर रही है। ट्विटर पर इस वीडियो के 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...