1. हिन्दी समाचार
  2. इरफान खान ICU में भर्ती, कोकिलाबेन अस्‍पताल में चल रहा है इलाज

इरफान खान ICU में भर्ती, कोकिलाबेन अस्‍पताल में चल रहा है इलाज

Irfan Khan Admitted To Icu Treatment Undergoing Treatment At Kokilaben Hospital

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलिवुड ऐक्टर इरफान खान की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है। इरफान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल के ICU में भर्ती किया गया है। हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का जयपुर में निधन हो गया था। वह 95 साल की थीं। खबरों के मुताबिक इरफान खान देश में लॉकडाउन के चलते अपनी मां के अंतिम दर्शन करने जयपुर नहीं पहुंच पाये थे।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

इरफान खान (Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम लंबे समय से बीमार थीं। परिवारजनों ने अंतिम विदाई देकर उन्हें जयपुर में सुपुर्दे खाक किया। लेकिन इससे भी ज्यादा दुखद बात ये रही कि कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के कारण इरफान अपनी मां की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके। हालांकि अपनी मां की अंतिम यात्रा को उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देखा। मां के निधन के बाद से ही इरफान की तबियत खराब है।

बता दें कि अपने कैंसर के बाद से ही इरफान अपने रूटीन चेकअप के लिए भी कोकिलाबेन अस्‍पताल जाते हैं। जानकारी के अनुसार अभी इरफान अस्पताल में हैं। इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। साल 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज करा रहे थे। इरफ़ान ने न सिर्फ अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी बल्कि समय-समय पर उन्होंने और उनके परिवार ने उनकी तबीयत से जुड़ी अपडेट साझा कर फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया।

अपनी इस बीमारी के बाद इरफान खान फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए। ये फिल्‍म 13 मार्च को रिलीज हुई, लेकिन कोरोना वायरस के चलते ये कुछ राज्‍यों में ही रिलीज हुई। फिल्‍म की कमाई पर इससे काफी बुरा असर पड़ा और अब इरफान की ये फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...