1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Irfan khan Birth Anniversary: पत्नी Sutapa Sikdar आई इरफान की याद, कहा- वह बेहोश थे लेकिन आंसू बह रहे थे

Irfan khan Birth Anniversary: पत्नी Sutapa Sikdar आई इरफान की याद, कहा- वह बेहोश थे लेकिन आंसू बह रहे थे

 बॉलीवुड दिग्गज कलाकार इरफान खान (Irfan khan) अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वह अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा प्रशंसकों के दिलों में रहेंगे। इरफ़ान को लोग भूल नहीं सकते। आज भी उनका इतनी जल्दी चले जाना लोगों को खलता है। उनके जल्दी जाने से हर किसी को सदमा लगा था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Irfan khan Birth Anniversary: बॉलीवुड दिग्गज कलाकार इरफान खान (Irfan khan) अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वह अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा प्रशंसकों के दिलों में रहेंगे। इरफ़ान को लोग भूल नहीं सकते। आज भी उनका इतनी जल्दी चले जाना लोगों को खलता है। उनके जल्दी जाने से हर किसी को सदमा लगा था।

पढ़ें :- Salman Khan पर लगा बड़ा आरोप, पड़ोसी ने कहा- पनवेल फार्महाउस में दफ़न है फिल्मी सितारों के शव

वहीं इरफान के निधन के बाद उनकी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) और बड़े बेटे बाबिल सोशल मीडिया (social media) पर उनकी यादें साझा करते रहते हैं, जो कि अभिनेता के हर प्रशंसक के लिए काफी भावुक कर देने वाला पल होता है। आप सभी को बता दें कि अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले इरफान की आज (7 जनवरी) को 55वीं बर्थ एनिवर्सिरी (55th birth anniversary) है। ऐसे में उनकी पत्नी सुतापा (Sutapa Sikdar) ने उन्हें याद किया है।


इससे पहले सुतापा ने एक पोस्ट लिखकर बताया था कि उन्होंने इरफान (Sutapa Sikdar) की याद में रात की रानी का पौधा लगाया है। इरफान को इन फूलों की खुशबू बहुत पसंद थी। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया था कि इरफान के निधन के एक रात पहले गाने गाकर सुनाए थे। अब सुतापा ने उनके साथ की कई और यादें साझा की हैं।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्होंने कौन –कौन से गाने सुनाए थे। उनका कहना है कि ‘झूला किने डाला रे, उमराव जान का अमरैया झूले मोरा सइयां लूं मैं बलइयां, लग जा गले के फिर ये हसीं रात हो ना हो, आज जाने कि जिद ना करो।।। और रबींद्र संगीत। वह बेहोश थे लेकिन उनके आंसू बह रहे थे।’

आप सभी जानते ही होंगे कि इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जी दरअसल वह करीब दो साल तक कैंसर से जूझते रहे थे। वहीं इरफान अपने पीछे पत्नी सुतापा और दो बेटों को छोड़ गए हैं। उनके बड़े बेटे बाबिल खान जल्द ही अभिनय के क्षेत्र में डेब्यू करने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत बाबिल के पास इस वक्त यशराज बैनर का प्रोजेक्ट ‘द रेलवे मेन’, नेटफ्लिक्स के साथ ‘काला’ और शूजित सरकार की फिल्म है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...