1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aamir Khar की इस बात पर भड़के Irfan Pathan, किया था ऐसा सवाल

Aamir Khar की इस बात पर भड़के Irfan Pathan, किया था ऐसा सवाल

बॉलीवुड परफेक्ट मैन कहे जाने वाले (Aamir Khan) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन में लगे हुए हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर 29 मई यानी कल रिलीज होने जा रहा है। खास बात ये है कि इस ट्रेलर को IPL के ग्रैंड फिनाले (IPL Finale) के दौरान रिलीज किया जाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड परफेक्ट मैन कहे जाने वाले (Aamir Khan) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन में लगे हुए हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर 29 मई यानी कल रिलीज होने जा रहा है। खास बात ये है कि इस ट्रेलर को IPL के ग्रैंड फिनाले (IPL Finale) के दौरान रिलीज किया जाएगा।

पढ़ें :- Viral Video: बेटी की Engagement पर जमकर नाचे पापा Aamir Khan, आपने वीडियो देखा क्या?

आपको बता दें, यही नहीं आमिर आईपीएल 2022 के फाइनल की मेजबानी भी करते नजर आएंगे पर उससे पहले ही आमिर खान की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। कभी वो क्रिकेट रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से आईपीएल टीमों में से किसी एक के लिए खेलने का मौका मांगते दिख रहे हैं तो किसी में इरफ़ान पठान के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

आमिर खान ने कुछ दिन पहले बताया था कि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के फिनाले के दिन यानी 29 मई को रिलीज किया जाएगा। आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाना है।

इस खबर से आमिर और आईपीएल के शौकीन लोगों को काफी खुशी हुई हैं। फैंस लंबे समय से इस फिल्म से जुड़ी डीटेल का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद से ही आमिर के सिर पर क्रिकेट का खुमार चढ़ा हुआ है। उनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। हाल ही में इरफ़ान पठान के साथ का उनका एक मजेदार वीडियो छाया हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...