1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इरफान पठान ने बताया, वाशिंगटन सुंदर को मिलनी चाहिए इस खिलाड़ी की तरह तवज्जो

इरफान पठान ने बताया, वाशिंगटन सुंदर को मिलनी चाहिए इस खिलाड़ी की तरह तवज्जो

By शिव मौर्या 
Updated Date

Irfan Pathan Said Washington Sundar Should Get Attention Like This Player

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू ​होने में महज तीन दिन बाकी है। 5 फरवरी से शुरू होने वाले इस सीरीज में भारत को जीत का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है। कोई भारतीय टीम को 2-1 तो कुछ खिलाड़ी 3-1, 3-0 से विजयी होने का अनुमान लगा रहें है। हर व्यक्ति अपने अपने हिसाब से प्लेइंग इलेवन में किसको होना चाहिए और किसको नहीं इसको लेकर अपनी राय रख रहा है।

पढ़ें :- IPL 2021: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छूते दिखे दीपक चाहर, फोटो हो रही वायरल

इस श्रृंखला में आज नाम जुड़ा है भारत के पूर्व आलराउण्डर इरफरन पठान का, जिन्होंने अगामी सीरीज के लिए टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा होना चाहिए, इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। इरफान ने आस्ट्रेलिया के दौरे पर शानदार प्रर्दशन करने वाले आलराउण्डर वाशिंगटन सुंदर को पांड्या के ऊपर तव्वजों देने की बात की है। सुंदर को पिछले दौरे पर एक टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला था।

जिसमें इस खिलाड़ी ने बल्ले और गेंद दोनो से आलराउण्ड प्रदर्शन कर पूरे क्रिकेट जगत का दिल जीत लिया था। वो टेस्ट मैचों के इतिहास का एक बड़ा मैच बन गया। भारत की पिच स्पिनरों को मदद करती है। इस लिहाज से सुंदर को एक तेज गेंदबाज आलराउण्डर के उपर ज्यादा तरजीह मिलने की उम्मीद है। इरफान ने सीरीज में भारत को 2-1 से विजेता होने का अनुमान लगाया है। उन्होंने कहा की भारत एक टेस्ट मैच में हार सकता है जो डे-नाइट मैच अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा। इंग्लैंड को भारत के मुकाबले ये परिस्थिती रास आएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...