दिल्ली में आईआरएस अफसर ने फांसी लगाकर दी जान

suside
दिल्ली में आईआरएस अफसर ने फांसी लगाकर दी जान

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के बापूधाम में रहने वाले आईआरएस अफसर केशव सक्सेना 57 वर्ष ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दिल्ली पुलिस के मुताबिक 57 साल के आईआरएस अधिकारी केशव सक्सेना मुख्य आयुक्त के पद पर तैनात थे। उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

Irs Officer Hanged Himself In Delhi :

डीसीपी ईस्ट डॉ. ईश सिंघल ने बताया कि प्राइमस अस्पताल से उन्हें जानकारी मिली कि 57 वर्षीय केशव सक्सेना निवासी बापू धाम, चाणक्यपुरी को आज सुबह सात बजे उनकी पत्नी ने अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि उन्होंने बेड शीट से पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या की। वह दिल्ली के आईटीओ स्थित आयकर विभाग के कार्यालय में कार्यरत थे। उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिससे पता चलता है कि वह अवसाद में थे।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के बापूधाम में रहने वाले आईआरएस अफसर केशव सक्सेना 57 वर्ष ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दिल्ली पुलिस के मुताबिक 57 साल के आईआरएस अधिकारी केशव सक्सेना मुख्य आयुक्त के पद पर तैनात थे। उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। डीसीपी ईस्ट डॉ. ईश सिंघल ने बताया कि प्राइमस अस्पताल से उन्हें जानकारी मिली कि 57 वर्षीय केशव सक्सेना निवासी बापू धाम, चाणक्यपुरी को आज सुबह सात बजे उनकी पत्नी ने अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि उन्होंने बेड शीट से पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या की। वह दिल्ली के आईटीओ स्थित आयकर विभाग के कार्यालय में कार्यरत थे। उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिससे पता चलता है कि वह अवसाद में थे।