मुंबई। दुबई के होटल में शनिवार की रात दिल का दौरा पड़ने से हुई अभिनेत्री श्रीदेवी की मृत्यु से जहां सारा देश स्तब्ध है, वहीं दूसरी ओर उनके शव को भारत वापस लाने को हो रही देरी को लेकर उनके प्रशंसकों के दिल में तरह तरह के सवाल उठना शुरू हो गए हैं।

दुबई के अखबारों में छपी खबर को सही माने तो श्रीदेवी जिस अवस्था में मृत मिलीं उसे दुबई पुलिस के लिहाज से संदेहस्पद माना जा रहा है। श्रीदेवी को होटल के कमरे के बाथरूम में लगे बाथटब में बोहोशी की हालत में पाया गया था। जहां मौजूद उनके पति बोनी कपूर ने दरवाजा तोड़कर उन्हें निकाला था। जिसके बाद मौके पर पहुंचे डॉक्टरों ने करीब 15 मिनट की मशक्कत के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया था। मृत्यु का कारण हार्टअटैक बताया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- मदर्स डे पर जाहन्वी ने किया मां श्रीदेवी को याद, शेयर की फोटो }

सूत्रों की माने तो इस घटना की सूचना के बाद पहुंची दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया था। लेकिन पोस्टमार्टम के 24 घंटे बीतने के बाद भी श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट जारी न होने की वजह से उनके शव को भारत भेजे जाने की कानूनी प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का ना आता और श्रीदेवी के शव को भारत लाने में हो रही देरी कुछ अनकहे सवाल उठा रही है। जिसका आधार उस संदेह को माना जा रहा है जिसके चलते श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। चूंकि श्रीदेवी पहले से किसी प्रकार की बीमारी से ग्रस्त नहीं थी और न ही कभी उन्हें दिल संबन्धित कोई शिकायत रही। वह एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए दुबई गईं थीं। जहां वह पूरी तरह से सामान्य नजर आईं थीं।

{ यह भी पढ़ें:- बोनी कपूर ने बेटियों के साथ लिया श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड, मां की साड़ी में नज़र आयीं जान्हवी }

फिलहाल जो खबरें मिल रहीं हैं उनके मुताबिक सोमवार की शाम तक उनका शव भारत पहुंच जाएगा, लेकिन अभी तक ऐसी कोई पुष्टि नहीं हो सकी है जिसके आधार पर कहा जाए कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के शव को भारत लाने की अनुमति प्रदान कर दी है। अभी भी यही कहा जा रहा है कि शव को भेजने के लिए कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा रही है।