1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. क्या 3,000 कर्मचारियों को हटाने की तैयारी में हैं एलन मस्क? Twitter की कमान संभालने के बाद लगातार हो रहे बड़े उलटफेर

क्या 3,000 कर्मचारियों को हटाने की तैयारी में हैं एलन मस्क? Twitter की कमान संभालने के बाद लगातार हो रहे बड़े उलटफेर

Twitter की कमान संभालने के बाद एलन मस्क लगातार बड़े बदलाव कर रहे हैं। अब कंपनी के कर्मचारियों पर संकट मंडराने लगा है। Twitter  की कमान संभालते ही उन्होंने सबसे पहले सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई सीनियर अधिकारियों को ह​टा दिया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Twitter की कमान संभालने के बाद एलन मस्क लगातार बड़े बदलाव कर रहे हैं। अब कंपनी के कर्मचारियों पर संकट मंडराने लगा है। Twitter  की कमान संभालते ही उन्होंने सबसे पहले सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई सीनियर अधिकारियों को ह​टा दिया था।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

कहा जा रहा है कि अब कई और सीनियर अधिकारियों समेत 3,000 कर्मचारियों को हटाया जा सकता है। एलन मस्क के इस कदम को लेकर कंपनी में हड़कंप मच गया हुआ है। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में इसकी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर के आधे कर्मचारियों को निकालना चाहते हैं।

इन कर्मचारियों की संख्या 3,700 के करीब है। इन एंप्लॉयीज को इस सप्ताह के अंत तक नौकरी से निकाले जाने की जानकारी दे दी जाएगी। हालांकि, इसको लेकर एलन मस्क या फिर कंपनी की तरफ से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि ट्विटर पर एक यूजर की ओर से छंटनी के सवाल पर एलन मस्क ने कहा था कि ऐसी बातें गलत हैं।

एलन मस्क की इस बात पर लोग इसलिए भरोसा नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि उनके इनकार के बाद भी सीईओ पराग अग्रवाल, लीगल ऐंड पॉलिसी हेड विजय गड्डे समेत पूरे बोर्ड को ही हटा दिया गया है। मस्क ने ट्विटर की कमान संभालते ही यह कदम उठाया था। इसके अलावा एलन मस्क ने इंजीनियरों को लेकर बेहद सख्त नियम लागू करते हुए सप्ताह में हर दिन 12 घंटे काम करने का फरमान जारी किया है।

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...