इस गांव में आ गया है मिस्टर इंडिया, रात के समय महिलाओं को करता है परेशान

ललितपुर। आपने मिस्टर इंडिया या अज्ञात जैसी फिल्मों के बारे में तो सुना ही होगा। जिसमे इंसान होता तो है पर वह लोगों को नहीं दिखता है, साथ ही वो व्यक्ति लोगों को छू सकता है पर कोई भी न उसे देख सकता है न छू सकता है। पर यहां यूपी के ललितपुर में तो सच का मिस्टर इंडिया आ चुका है जो गांव की महिलाओं को रात के समय छूता भी है और उनके पास बैठता भी है। लेकिन जैसी ही महिलाओं की आखें खुलती है वो गायब हो जाता है। इस घटना से पूरा गांव दहशत में है कोई इस शख्स को मिस्टर इंडिया का नाम दे रहा है तो कोई इसे भूत का नाम दे रहा। आलम ये है कि वो रातें जागकर बिता रही हैं। अगर सोती हैं, तो उनके पति घर के बाहर पहरा देते हैं।

मामला ललितपुर से करीब 15 किलोमीटर दूर जाखलौन थाना क्षेत्र का है। यहां एक अंजान व्यक्ति महिलाओं के लिए मुसीबत बन चुका है। ये गांव की उन महिलाओं को शिकार बना रहा है जो घर में अकेली सोती हैं। वो सोते समय उनसे छेड़छाड़ करता है और जैसे ही महिला जागती है, वो गायब हो जाता है। ये शख्स सफेद कपड़े से लि‍पेटा हुआ रहता है।

{ यह भी पढ़ें:- हथेली पर सुसाइड नोट लिख छात्रा ने खाया जहर }

सफ़ेद कपड़ो से लिपटा रहता है शख्स—
गांव की रेखा रजक ने बताया कि एक दिन पहले वो घर में अकेली सो रही थीं। तभी करीब एक बजे उसे लगा कि उसके पैरों की पास कोई बैठा है और उनको छू रहा है। वो जगीं तो कोई सफेद कपड़ों में दिखा, वो चीखते हुए बिस्तर से उठीं। लेकिन तब तक वो भाग गया। चीख सुनकर आए आसपास के लोगों ने उसका पीछा किया, लेकिन वो नहीं मिला। इतना ही नहीं इसी गांव में रहने वाली रुकमनी भी इसका शिकार हो चुकी है। उन्होने बताया कि रात के समय जब वो छत पर अकेली सो रही थी तो इसी बीच उनके पास कोई आकर बैठ गया, और उन्हे छूने लगा। जब उनकी आंख खुली तो उन्होंने देखा कि बगल में एक आदमी बैठा हुआ है और उन्हें छू रहा है। जैसे ही वो डरकर चीखीं, इतने में शख्स छत से कूद कर भाग गया।

क्या कहती है पुलिस—
पुलिस के मुताबिक यहां कोई भूत नहीं है। ये हरकत किसी सिरफिरे की लग रही है। पुलिस जल्द ही महिलाओं के डराने वाले युवक को पकड़ लेगी।

{ यह भी पढ़ें:- नातिन की शादी से नाखुश ससुर ने दामाद को कुल्हाड़ी से काट डाला }