1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. क्या गुलाम नबी आजाद की राह पर गहलोत? पीएम मोदी की तारीफ के बाद पायलट को अंदेशा

क्या गुलाम नबी आजाद की राह पर गहलोत? पीएम मोदी की तारीफ के बाद पायलट को अंदेशा

राजस्थान कांग्रेस में चल रही सियासी हलचल कम नहीं हो रही है। गहलोत और सचिन पायलट के बीच खींचतान कम नहीं हो रही है। इस बीच एक कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी की तारीफ की। इसको लेकर सचिन पायलट ने अशोक गहलोत पर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। राजस्थान कांग्रेस में चल रही सियासी हलचल कम नहीं हो रही है। गहलोत और सचिन पायलट के बीच खींचतान कम नहीं हो रही है। इस बीच एक कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ की। इसको लेकर सचिन पायलट ने अशोक गहलोत पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

उन्होंने कहा, यह बड़ा दिलचस्प घटनाक्रम कहा जा सकता है, क्योंकि पीएम मोदी की इसी तरह गुलाम नबी आजाद ने भी तारीफ की थी लेकिन उसके बाद क्या हुआ सब जानते हैं? सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि पीएम से ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना और मानगढ़ स्मारक को राष्ट्रीय स्मारक का दर्जा देने की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

पायलट (Sachin Pilot) का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसिलए किया क्योंकि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। जब पीएम पहले आए थे तो खुद ही घोषित किया था कि ईआरसीपी को राष्ट्रीय स्मारक बनाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी बीच पीएम मोदी का सीएम गहलोत की तारीफ करना एक इंटरेस्टिंग बात है। बता दें कि, राजस्थान कांग्रेस में बीते काफी दिनों से सियासी हलचल चल रही है। गहलोत और पायलट खेमे के बीच खींचतान जारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...