क्या कोरोना पॉजिटिव हैं नीतू-रणबीर?, रिद्धिमा ने फैंस को बताई सच्चाई ….

pjimage-4-5

अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन के कोरोना पॉजिट‍िव होने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आई। जिसमे कई चौकाने वाले खुलासे किए।

Is Neetu Ranbir Positive On Corona Riddhima Reveals The Truth To Fans :

दरअसल, महानायक के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद खबर आने के बाद बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करण जौहर, रिद्ध‍िमा कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इंस्टाग्राम पर किया शेयर 

इस खबर को फेक बताते हुए रिद्ध‍िमा कपूर ने इसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रिद्ध‍िमा कपूर ने अपनी इस पोस्ट में फैंस को सचेत करते हुए लिखा कि ‘ये ध्यान खींचने वाली बात है?? पहले पूरी तरह से सच को जांचे और उसका ठीक से पता लगाएं, हम ठीक हैं और अच्छे हैं। इस तरह की अफवाह फेलाना बंद करें।’

रिद्ध‍िमा कपूर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया। अमित वश‍िष्ठ नाम के ट्व‍िटर यूजर ने लिखा ‘कन्फर्म्ड रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करण जौहर भी कोविड-19 पाए गए हैं।

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने रिद्ध‍िमा कपूर द्वारा होस्ट की गई बर्थडे पार्टी अटेंड की थी।’ यह ट्वीट सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हो रहा था। लेक‍िन रिद्ध‍िमा ने अब इस खबर को झूठा बताया है।

अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन के कोरोना पॉजिट‍िव होने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आई। जिसमे कई चौकाने वाले खुलासे किए। दरअसल, महानायक के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद खबर आने के बाद बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करण जौहर, रिद्ध‍िमा कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इंस्टाग्राम पर किया शेयर 

इस खबर को फेक बताते हुए रिद्ध‍िमा कपूर ने इसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रिद्ध‍िमा कपूर ने अपनी इस पोस्ट में फैंस को सचेत करते हुए लिखा कि ‘ये ध्यान खींचने वाली बात है?? पहले पूरी तरह से सच को जांचे और उसका ठीक से पता लगाएं, हम ठीक हैं और अच्छे हैं। इस तरह की अफवाह फेलाना बंद करें।’ https://www.instagram.com/p/CCg3xrVnKfu/?utm_source=ig_embed रिद्ध‍िमा कपूर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया। अमित वश‍िष्ठ नाम के ट्व‍िटर यूजर ने लिखा ‘कन्फर्म्ड रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करण जौहर भी कोविड-19 पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने रिद्ध‍िमा कपूर द्वारा होस्ट की गई बर्थडे पार्टी अटेंड की थी।’ यह ट्वीट सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हो रहा था। लेक‍िन रिद्ध‍िमा ने अब इस खबर को झूठा बताया है।