वीडियो: इस पाकिस्तानी ने दिया पीएम मोदी को धमकी, लोगों ने दिया ऐसा जबाब

नई दिल्ली। नापाक पाकिस्तान के साथ-साथ पाकिस्तानी भी नफरत की बीज बोने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहें है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रह है जिसमे एक पाकिस्तानी शख्स पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना को धमकी दे रहा है जिसे सुन हर भारतीय का खून खौल जाएगा। वीडियो की शुरूआत में शख्स सलावालेकुम मेरे प्यारे दोस्तो, अजीजो, हमवतनों और पाकिस्तानियो कहता है। इसके बाद तो वह पीएम मोदी के बारे में बोलना शुरू कर देता है वह पीएम को काफिरों का सरगना बताता है। इसके बाद वह अनाब-सनाब बकता नज़र आता है। हालांकि इस वीडियो वाले के आने के बाद भारतियों का गुस्सा खूब फूटा है और कमेन्ट में उसे जबाब देकर सबक भी सिखाया है।

This Pakistani men is giving Warning to Narendra Modi and Indian Army. Don't know whether to cry or laugh 😂😂 A must watch.

Posted by Kashmiri Pandits- Hindus on Sunday, May 14, 2017

फेसबुक पर कश्मीरी पंडित्स-हिंदूज़ नाम के पेज पर इस वीडियो को डाला गया है। पोस्ट करने के बाद 13 घंटे मे ही इस वीडियो को 90 हजार लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में जो शख्स है उसका फेसबुक पर खूब मजाक उड़ रहा है। वह वीडियो में बार-बार अपने पैर को जमीन पर पटक रहा था। इस पर एक नील भोजानि नाम के यूजर ने इसकी तुलना कुत्ते से कर दी, यूजर ने लिखा कि वह अपने सीधे पैर को बार बार कुत्ते की तरह क्यों उठा रहा है। एक एसके अल्ताफुद्दीन नाम के यूजर ने लिखा कि खुद अपने देश की सरकार को तो संभाल नहीं सकते आए इंडिया को धमकी देने। इससे ज्यादा उम्मीद इनसे कर भी नहीं सकते हैं।



एक यूजर ने लिखा इसीलिए बोलते हैं सस्ते नशे मत किया करो। कहां का फूंका है कराची का या लाहौर का। अबे तू हमें क्या समझाएगा, हमारे यहां 4 साल के बच्चे अपने पापा की नहीं सुनते, तू अपना पजामा संभाल। एक वरुणजी पांडे नाम के यूजर ने लिखा है कि इसे पक्का इंडियन आर्मी ने इसकी औकात याद दिला दी है, सामने कुछ कर नहीं पाया। बाद में मौहल्ले में जाकर झूठी वाली गुंडागर्दी दिखा रहा है।