इस साल 20,000 लोगों को रोजगार देगी इंफोसिस

नई दिल्ली। देश की दूसरी बड़ी आईटी कंपनी में आने वाली इंफोसिस कंपनी इस साल 20,000 लोगों की नियुक्ती करेगा। कंपनी ने बड़े पैमाने पर छंटनी संबंधी खबरों को गलत बताते हुए कहा है कि आंकड़े को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। वहीं कंपनी ने यह भी बताया कि सिर्फ 400 लोगों को हटाने की बात कही गयी थी।




इंफोसिस के सीओओ यूबी प्रवीण राव ने कहा कि प्रौद्योगिकी आधारित बदलाव इंफोसिस जैसी कंपनियों के लिए नए अवसर प्रदान करते हैं। छंटनी के लिए राव ने कहा कि प्रक्रिया कंपनी हर साल करती हैं। इसकी वास्तविक संख्या 300-400 है जो हर साल ही होती है। उन्होंने कहा कि टेक्नोलॉजी के आधार पर हो रहे बदलाव से इन्फोसिस जैसी कंपनियों के सामने नए अवसर पैदा हुए हैं। कंपनी अधिक लोगों को रोजगार दे रही है।

{ यह भी पढ़ें:- आजादी के बाद 'मोदीराज' में पहली बार डॉलर के मुकाबले 70 पार हुआ रुपया }

नई दिल्ली। देश की दूसरी बड़ी आईटी कंपनी में आने वाली इंफोसिस कंपनी इस साल 20,000 लोगों की नियुक्ती करेगा। कंपनी ने बड़े पैमाने पर छंटनी संबंधी खबरों को गलत बताते हुए कहा है कि आंकड़े को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। वहीं कंपनी ने यह भी बताया कि सिर्फ 400 लोगों को हटाने की बात कही गयी थी। इंफोसिस के सीओओ यूबी प्रवीण राव ने कहा कि प्रौद्योगिकी आधारित बदलाव इंफोसिस जैसी कंपनियों के लिए नए अवसर प्रदान करते…
Loading...