इस शानदार स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक, खास फीचर्स से लैस है यह फोन

नई दिल्ली। मोटोरोला मोटों-C सीरीज की तीन नई वीडियो और तस्वीरें वेब पर लीक हो जाने से हलचल मच गईं हैं। इन लीक स्मार्टफोन में मोटो सी, मोटो सी प्लस, मोटो ई4, मोटो ई4 प्लस और मोटो ज़ेड2 फोर्स स्मार्टफोन शामिल हैं। नई ‘सी’ सीरीज़ को मोटो ‘ई’ सीरीज़ से भी सस्ता बताया जा रहा है।




मज़ेदार बात यह है कि ये फोन विकासशील बाज़ारों के लिए होंगे और हो सकता है कि इन्हें अमेरिका जैसे विकसित बाज़ारों में लॉन्च ना किया जाए। खबरों के मुताबित, आप को बता दें कि न तो अभी इस फोन की लांचिन डेट आई है और न ही इस स्मार्टफोन का मूल्य अभी तक निर्धारित हुआ है।





क्या है खासियत
बेहद किफ़ायती मोटो सी और मोटो सी प्लस की तस्वीरें एक बार फिर OnLeaks और SlashLeaks द्वारा लीक की गईं हैं। इन दोनों बजट स्मार्टफोन को इस बार हर तरफ़ से अच्छी तरह देखा जा सकता है। इन फोन के मेटल फिनिश, रियर स्पीकर, कैपेसिटिव नेविगेशन बटन और आगे की तरफ़ एक मोटो logo के साथ आने की उम्मीद है। ख़ास बात है कि, मोटो सी प्लस स्मार्टफोन, मोटो सी से ज़्यादा पतला दिख रहा है। लेकिन बड़े वेरिएंट में कैमरा बंप आगे की तरफ़ उभरा हुआ है। एंड्रॉयड अथॉरिटी ने OnLeaks के साथ मिलकर मोटो सी और मोटी सी प्लस का एक 360-डिग्री वीडियो भी लीक किया है, जिसमें इन तस्वीरों को हर ओर से देखा जा सकता है।