1. हिन्दी समाचार
  2. सुनील शेट्टी की बेटी को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर केएल राहुल

सुनील शेट्टी की बेटी को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर केएल राहुल

By रवि तिवारी 
Updated Date

Is Sunil Shetty Daughter Athiya Shetty Dating Cricketer Kl Rahul Full Detail

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि आथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों रिलेशन में हैं।

पढ़ें :- आज ईद के मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने भी दी देशवासियों को ईद की बधाई

सोर्स के हवाले से लिखा- केएल राहुल उन किसी भी एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में नहीं रहे जिनका नाम उनके साथ जुड़ चुका है। लेकिन पता चलता है कि अथिया और राहुल प्यार में हैं, हालांकि वो पब्लिक अपीरियंस से बचते हैं। सोर्स के मुताबिक, राहुल और आथिया एक दूसरे के साथ घूमने जाते रहते हैं। उन्होंने इस साल फरवरी से थोड़ा पहले डेटिंग शुरू कर दी थी और चीजें काफी सीरियस हैं।

एक वेबसाइट के अनुसार दोनों ने इस साल फरवरी में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। राहुल एक कॉमन दोस्त के जरिए आथिया से मिले थे। इसके बाद इसी साल अप्रैल में इनकी कॉमन दोस्त आकांक्षा राजन कपूर ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें ये तीनों दोस्त दिख रहे हैं।

ये तस्वीर इसी साल अप्रैल की है। जिसके बाद से ही ये चर्चा शुरू हो गई थी। फिलहाल अथिया ने तो इस पर कोई भी कमेंट नहीं किया है, वहीं केएल राहुल वर्ल्ड कप खेलने में बिजी हैं। लेकिन हम जरूर जानना चाहेंगे कि दोनों इस पर क्या टिप्पणी करते हैं।

विश्व कप में भारत के अभियान का हिस्सा केएल राहुल का नाम इससे पहले तीन और लड़कियों से जुड़ा था। उनका नाम आलिया भट्ट की दोस्त आकांक्षा कपूर, जन्नत की एक्ट्रेस सोनल चौहान और मुन्ना माइकल की निधि अग्रवाल से जोड़ा गया था।

पढ़ें :- राज्य सरकारें पत्रकार और उनके परिवार के सदस्यों को मेडिकल की सुविधा दे रही, तो योगी सरकार पीछे क्यों ?

View this post on Instagram

📸 @rahuljhangiani

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया है, लेकिन कई बार उन्हें इन एक्ट्रेस के साथ खास मौकों पर स्पॉट किया गया है। आथिया ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके प्रोड्यूसर सलमान खान थे।

पढ़ें :- अनाथ हो चुके बच्चों व बुजर्गों के परवरिश का सारा खर्चा उठाएगी दिल्ली सरकार : केजरीवाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X