गुजरात ATS को बड़ी कामयाबी, ISIS के दो संदिग्ध अरेस्ट

Is Suspects Brother Arrested In Gujrat

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुजरात एटीएस ने आईएसआईएस(ISIS) के दो संदिग्धों को रविवार को अरेस्ट किया है। ATS ने एक आतंकी को भावनगर और दूसरे को राजकोट से गिरफ्तार किया है। छानबीन के दौरान दोनों के पास से भारी मात्रा में गन पाउडर, बैटरी, टाइमर, बम बनाने का सामान बरामद हुआ है, साथ ही इनके पास से आतंकी संगठन का लिटरेचर भी बरामद हुआ। अरेस्ट हुए दोनों संदिग्ध सगे भाई बताये जा रहे हैं।



ये भी पढ़ें—शहीद की बेटी ने कहा-मैं ABVP से नहीं डरती, पड़ीं गंदी-गंदी गालियां

गुजरात एटीएस के उपअधीक्षक के.के. पटेल के मुताबिक दोनों संदिग्ध पिछले डेढ़ साल से पुलिस के रडार पर थे। पकड़े गए संदिग्ध वसीम और नईम रमोदिया पढ़े-लिखे हैं। एक भाई एमसीए और दूसरा बीसीए है। दोनों पर आरोप है कि ये ट्विटर, फेसबुक और टेलीग्राम मैसेजिंग एप के जरिए ISIS के संपर्क में थे।




आपको बता दें कि पिछले दो महीनों से एनआईए गुजरात में चल रही संदिग्ध एक्टिविटीज पर नजर बनाए हुए थी, जिसके बाद ही दोनों को अरेस्ट किया गया है। पकड़े गए दोनों संदिग्धों से पूछताछ जारी है।

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुजरात एटीएस ने आईएसआईएस(ISIS) के दो संदिग्धों को रविवार को अरेस्ट किया है। ATS ने एक आतंकी को भावनगर और दूसरे को राजकोट से गिरफ्तार किया है। छानबीन के दौरान दोनों के पास से भारी मात्रा में गन पाउडर, बैटरी, टाइमर, बम बनाने का सामान बरामद हुआ है, साथ ही इनके पास से आतंकी संगठन का लिटरेचर भी बरामद हुआ। अरेस्ट हुए दोनों संदिग्ध सगे भाई बताये जा रहे हैं।…