लूलिया इसलिए नहीं करना चाहती सलमान से शादी

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और उनकी रोमानियन गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर दोनों की शादी के चर्चे लंबे समय से सुर्खियों में थे। अब इस जोड़ी के बीच ब्रेकअप की ख़बरों जगह बना ली है। ऐसी खबरें हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन इस बारे में अभी तक दोनों खुलकर कुछ नहीं कह रहे हैं। हाल ही में लूलिया के एक बयान में ये बात साफ़ हो गयी है कि दोनों के बीच दूरियां आ चुकी हैं। इसी वजह से लूलिया रोमानिया वापस चली गयीं हैं।




18 नवम्बर को लूलिया ने रोमानिया की एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में भारत में बिताए पलों के बारे में बताया है। लूलिया ने मैगजीन को बताया कि उन्हें भारत में काफी कुछ सीखने को मिला। उन्होंने हिन्दी सिंगिंग सीखना शुरू कर दी है, उनके मुताबिक हिंदी सिंगिंग काफी अलग हैं इसके बावजूद वह इसे सीखने की कोशिश कर रहीं हैं।




लूलिया का कहना हैं कि भारत के लोगों की सोच, वहां की सभ्यता सब कुछ काफी अलग हैं। वहां ज्यादा प्राइवेसी नहीं है और वहां एक ही घर में कई लोग रहते हैं, जबकि उन्हें अपनी प्राइवेसी से प्यार है। उनके मुताबिक भारत में सबके हिसाब से कपड़े पहनने पड़ते हैं, यहां तक कि ये भी ध्यान देता होता हैं कि बाहर किस तरह के कपड़े पहन कर निकलना हैं। पहनावो को लेकर अपने अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का अहसास काफी समय के बाद हुआ कि उनके कपड़े वहां के हिसाब से काफी छोटे रहते थे।




गौरतलब है कि लूलिया को हाल ही में रोमानिया में बतौर एक्ट्रेस और एंकर बेहतरीन काम करने के लिए सक्सेसफुल वुमेन के अवार्ड से नवाजा गया है।