1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्या यह अब तक का सबसे लंबा छक्का है? देख उड़ जायेंगे आपके भी होश

क्या यह अब तक का सबसे लंबा छक्का है? देख उड़ जायेंगे आपके भी होश

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 18 जुलाई को लीड्स के हेडिंग्ले में खेला गया। पाकिस्तान को इस मैच में 43 रनों से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज के पहले टी20 इंटरनेशनल में सेंचुरी लगाने वाले लियाम लिविंगस्टोन ने इस मैच में भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Is This The Longest Six Ever Seeing Your Senses Will Fly Away

नई दिल्ली। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 18 जुलाई को लीड्स के हेडिंग्ले में खेला गया। पाकिस्तान को इस मैच में 43 रनों से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज के पहले टी20 इंटरनेशनल में सेंचुरी लगाने वाले लियाम लिविंगस्टोन ने इस मैच में भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

पढ़ें :- शुभमन गिल के बाद ये खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हो सकता है बाहर

लिविंगस्टोन ने 23 गेंद पर 38 रनों की पारी खेली और इस दौरान तीन शानदार छक्के भी लगाए। इसमें से दो छक्के तो उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ की गेंद पर मारे। एक छक्का इतना खतरनाक था कि गेंद स्टेडियम के बाहर ही चली गई।

इंग्लैंड क्रिकेट ने इसका वीडियो ट्वीट किया है। लिविंगस्टोन के इस छक्के की खूब चर्चा हो रही है, इसे कुछ लोग टी20 इंटरनेशनल का सबसे बड़ा छक्का भी बता रहे हैं। इंग्लैंड की कप्तानी इस मैच में जोस बटलर ने की। इयोन मोर्गन इस मैच में नहीं खेल रहे थे।

 

पढ़ें :- शोएब अख्तर ने इस भारतीय क्रिकेटर को दी थी अगवा करने की धमकी, जानें पूरा मामला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X