इस वजह से श्रीदेवी ने अपने पति बोनी कपूर से 3 महीने नहीं की बात

Is Vjah Se Sridevi Ne Apne Pati Boni Kapoor Se 3 Mahine Nahin Ki Bat

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी हसीन अदाकारी से जगह बनाने वाली श्रीदेवी इन दिनो अपनी नई फिल्म ‘मॉम’ को लेकर इतना व्यस्त है की वो अपने पति को समय नहीं दे पा रही है। श्रीदेवी का कहना है कि अपनी फिल्म की व्यस्तता के चलते वो अपने पति बोनी कपूर से ठीक से बात भी नहीं कर पा रही थी। वो बस सुबह गुड मॉर्निंग और रात में गुड नाइट ही विश कर पाती थी।




आज श्रीदेवी को फिल्मी दुनिया में 50 साल पूरे हो गए है। फिल्मी सफर के इतने साल पूरे होने पर बोनी कपूर ने उनको ‘मॉम’ फिल्म एक तोहफे के तौर पर दी है। श्रीदेवी कहती है कि जब भी वो किसी फिल्म की शूटिंग करती है तो अपने पति से जादा अपने डायरेक्टर की सुनती है।




‘मॉम’ फिल्म के बारे में श्रीदेवी ने बताते हुये कहा कि ये फिल्म एक मां(देवकी) और उसकी टीनेज डॉटर(आर्या) की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं, जबकि म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। यह 7 जुलाई को रिलीज होगी।

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी हसीन अदाकारी से जगह बनाने वाली श्रीदेवी इन दिनो अपनी नई फिल्म 'मॉम' को लेकर इतना व्यस्त है की वो अपने पति को समय नहीं दे पा रही है। श्रीदेवी का कहना है कि अपनी फिल्म की व्यस्तता के चलते वो अपने पति बोनी कपूर से ठीक से बात भी नहीं कर पा रही थी। वो बस सुबह गुड मॉर्निंग और रात में गुड नाइट ही विश कर पाती थी। आज श्रीदेवी को फिल्मी दुनिया में…