1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ईशा कोपिक्कर ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, कहा-ऐसे सभी एक्ट्रेस टॅाप पर पहुंची

ईशा कोपिक्कर ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, कहा-ऐसे सभी एक्ट्रेस टॅाप पर पहुंची

Isha Kopikkar Revealed About Casting Couch Said All Such Actresses Reached The Top

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: ईशा कोप्पिकर बीते कई सालों से सिनेमा से दूर हैं। लेकिन फिर भी आवाज उठाने कि बात कि जाये तो ये सबसे आगे होता है। दरअसल, अपनी बेबाक बयान को लेकर वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं।

पढ़ें :- शादी के लहंगे को लेकर नेहा कक्कड़ बनी ट्रोलर्स का निशाना, लोग बोले- कॉपी कैट

ईशा कोप्पिकर ने एक बातचीत में साफ तौर पर कहा कि चाहे आप इसे नेपोटिज्म कहें या पक्षपात मैं मानती हूं कि यहां हमारे जैसे बाहरी लोगों के लिए जगह नहीं है। इसके आगे भी उन्होंने इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को लेकर काफी कुछ कहा है।

आपको बता दें, ईशा कोपिक्कर ने इस बात पर भी जोर देते हुए कहा कि माधुरी दीक्षित, प्रियंंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा जैसे कुछ नाम गिनाते हुए कहा है कि ये सब बाहर से आए हुए लोग हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में शीर्ष पर अपनी पहचान बनाई है।

बने होते हैं इंडस्ट्री में खेमे 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार ईशा ने कहा कि इंडस्ट्री में खेमे बने हुए हैं। लेकिन इस बारे में क्या ही किया जा सकता है। वे सभी लोग उन लोगों के साथ में काम करना चाहते हों जिन्हें वह पसंद करते हैं। इतना ही नहीं उन्होने ये भी कहा, कि चाहे आप इसे भाई-भतीजावाद कहें या पक्षपात। मैं मानती हूं कि यहां हमारे जैसे बाहरी लोगों के लिए जगह नहीं है।

पढ़ें :- प्रियंका के अलावा ये 8 अभिनेत्रिया भी सिगरेट पीते हुईं थी स्पॉट, नम्बर 3 को हो गया था कैंसर!

आपको बता दें, कई ऐसे स्टार किड्स आए और बहुत कुछ नहीं कर पाए। शायद उन्हें मौका मिलने के बाद भी हुनर की कमी थी। ईशा ने बॅालीवुड कैंप को लेकर कहा कि मुझे नहीं पता है कि अंदर क्या होता है? इसलिए मैं कल्पना नहीं करना चाहती। मेरी भी शिकायतें हैं। मैं बुरी बन सकती हूं।

कास्टिंग काउच को लेकर कही ये बात 

कास्टिंग काउच को लेकर ईशा ने आगे कहा कि बेशक यही होता है लेकिन फिर यह निर्भर करता है कि आप क्या चाहते हैं। कास्टिंग काउच के सहारे काम करना हैं तो करो, बहुत सी हीरोइनों ने किया है।

इसी के साथ साथ ईशा ने कास्टिंग काउच को कहा कि बेशक यही होता है लेकिन फिर यह निर्भर करता है कि आप क्या चाहते हैं। कास्टिंग काउच के सहारे काम करना हैं तो करो, बहुत सी हीरोइनों ने किया है।

 

पढ़ें :- पति निक से ज्यादा प्रियंका करती हैं इससे प्यार, वायरल हो रही तस्वीरों ने किया खुलासा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...